ताजा खबर

तापसी पन्नू समेत बॉलीवुड की हस्तियों के ठिकानों पर दूसरे दिन IT की छापेमारी, कुछ लॉकरों को किया सीज
04-Mar-2021 6:42 PM 37
तापसी पन्नू समेत बॉलीवुड की हस्तियों के ठिकानों पर दूसरे दिन IT की छापेमारी, कुछ लॉकरों को किया सीज

-ओम प्रकाश तिवारी

मुंबई: तापसी पन्नू समेत बॉलीवुड हस्तियों के ठिकानों पर दूसरे दिन भी इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी हुई. सूत्रों के मुताबिक, कुछ लॉकरों को सीज किया गया है. आयकर सूत्रों के मुताबिक, छापेमारी के दौरान कुछ लॉकरों का पता चला है और इन लॉकरों को आयकर विभाग ने सीज कर लिया है.

सूत्रों के मुताबिक इन लॉकरों को पिछले लंबे समय से ऑपरेट नहीं किया गया था. लॉकर किसके नाम पर है, इसके बारे में आयकर विभाग ने कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की है. सूत्रों के मुताबिक, फैंटम फिल्म्स के खाते अभी चालू हैं और केवल इस कंपनी के जरिए फिल्में नहीं बनाई जा रही हैं. आयकर विभाग के अधिकारी तापसी और अनुराग कश्यप से उनके द्वारा किए जा रहे प्रोजेक्ट के बारे में भी पूछताछ कर रही है.

बता दें कि बुधवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्मकार अनुराग कश्यप व उनके साझेदारों के घरों और कार्यालयों पर बुधवार को छापेमारी की. अधिकारियों के मुताबिक, ये छापेमारी फैंटम फिल्म्स के खिलाफ टैक्स चोरी को लेकर की गई. बुधवार को सुबह ये छापेमारी शुरु हुई थी और इसके बाद आयकर विभाग ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से पूछताछ भी की थी. अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ने साल 2018 की फिल्म ‘मनमर्जियां’ में साथ काम किया था और अब वे नई फिल्म ‘दोबारा’ में साथ काम कर रहे हैं.

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के ठिकानों पर हुई छापेमारी की एनसीपी ने निंदा की थी. बुधवार को महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि पिछले कई दिनों से अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ बोल रह थे, उन्हें दबाने के लिए सरकार द्वारा इनकम टैक्स की कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि जो सरकार के खिलाफ जाएगा उसे दबाने के लिए छापेमारी की जाएगी यह संदेश सरकार ने दिया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भी प्रतिक्रिया सामने आई है.

अन्य पोस्ट

Comments