ताजा खबर

पश्चिम बंगाल: गायिका अदिति मुंशी सहित बंगाली फिल्म जगत के कई कलाकारों ने थामा टीएमसी का दामन
04-Mar-2021 6:44 PM 52
पश्चिम बंगाल: गायिका अदिति मुंशी सहित बंगाली फिल्म जगत के कई कलाकारों ने थामा टीएमसी का दामन

कोलकाता: चुनावी राज्य पश्चिम बंगाल में गुरुवार को बंगाली फिल्म जगत से जुड़े कई लोगों ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस का दामन थामा. फिल्म अभिनेता और डायरेक्टर धीरज पंडित, अभिनेत्री सुभद्रा मुखर्जी और गायिका अदिति मुंशी टीएमसी में शामिल हुईं. इसके अलावा बीजेपी नेता उषा चौधरी ने भी तृणमूल कांग्रेस का दामन थामा. अदिति मुंशी नॉर्थ 24 परगना के टीएमसी यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष देबराज चक्रवर्ती की पत्नी हैं.

चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दल अपना आधार बढ़ाने के लिए कलाकारों और दूसरी पार्टी के नेताओं को शामिल कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में कुल 294 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होगी. पहले चऱण के मतदान 27 मार्च को शुरू होगा. इसके बाद 1 अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को वोटिंग होगी. नतीजे 2 मई को घोषित किए जाएंगे.

कल जारी हो सकती है टीएमसी की लिस्ट

कल शुक्रवार को टीएमसी अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है. सूत्रों के मुताबिक, राज्य की सभी 294 विधानसभा सीटों पर टीएमसी एक साथ उम्मीदवारों का एलान कर सकती है. ममता बनर्जी के करीबी बताते हैं कि ‘दीदी’ शुक्रवार को अपना लकी डे मानती हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में भी टीएमसी के उम्मीदवारों की लिस्ट शुक्रवार को ही जारी हुई थी. (abplive.com)
 

अन्य पोस्ट

Comments