मनोरंजन

भगवान कृष्ण की तलाश में कनाडा से मथुरा पहुंची हॉलीवुड अभिनेत्री

Posted Date : 16-Apr-2018



अगर आप मथुरा-वृंदावन गए हैं, तो वहां आपको कई विदेशी चेहरे भी नजर आए होंगे। इन दिनों अगर आप वहां जाएंगे, तो एक खास चेहरा भी नजर आ सकता है। ये कोई और नहीं, बल्कि हॉलीवुड एक्ट्रेस मैरी एवजेरोपूलोस हैं। मैरी इन दिनों छुट्टी लेकर ब्रजधाम की गलियों में घूम रही हैं। उनका यहां आना सिर्फ बतौर टूरिस्ट मथुरा-वृंदावन की सैर करना नहीं। वह खास मकसद लेकर यहां आई हैं। एक तो वो भगवान कृष्ण को करीब से जानना चाहती हैं और दूसरा सोशल वर्क के लिए उन्हें ये जगह सबसे बेहतर लगती है।  
मैरी के इंस्टाग्राम पर उनकी इस यात्रा की कई झलकियां देखी जा सकती हैं। उन्होंने गाय के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, तो जरूरतमंद बच्चों के साथ भी नजर आई हैं। यहां वह मथुरा के संदीपन मुनि के आश्रम भी गई थीं। यहीं पर बच्चों के साथ उन्होंने काफी वक्त बिताया। 
यही नहीं मैरी ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वह मथुरा की एक महिला से बात करती नजर आ रही हैं। ये महिला आगे क्यों नहीं पढ़ पाई और क्यों उसकी जल्दी शादी कर गई, इस बारे में ट्रांसलेशन के जरिये मैरी को महिला से बात करते देखना भी काफी दिलचस्प है।  
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैरी ने यहां फूड फॉर लाइफ ऑर्गेनाइजेशन के स्कूल से एक बच्चे को गोद भी लिया है। वह उसकी पढ़ाई लिखाई का पूरा खर्च उठाने वाली हैं।  
करियर की बात करें, तो मैरी ने साल 2009 में आईलवयू बेथ कूपर नाम की फिल्म से करियर की शुरुआत की थी।  मैरी बचपन से ही भगवान कृष्ण के बारे में जानना चाहती थीं। इसी के लिए वह मथुरा आई हैं।  (इंडिया टूडे)




Related Post

Comments