कोरबा

जज के सूने घर से दो लाख की चोरी
24-Aug-2021 12:13 PM (83)
जज के सूने घर से दो लाख की चोरी

संदेहियों से पूछताछ 
'छत्तीसगढ़' संवाददाता
कोरबा, 24 अगस्त
। रक्षाबंधन पर्व मनाने ससुराल गए जज के सूने घर में चोरों ने घुसकर लगभग दो लाख का सामान व नगदी की चोरी कर ली। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश में जुटी है।

पुलिस के अनुसार  कटघोरा कोर्ट के जज गुरुवार को अपने ससुराल गए थे, वे रविवार की देर शाम लौटे। इस बीच चोरों ने उनके मकान में खिड़की के रास्ते घुसकर करीब 2 लाख  रुपये के सामान व नगदी की चोरी कर ली। मामले में पुलिस अब केस दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रही है। 

कटघोरा कोर्ट में रमेश चौहल जेएमएफसी प्रथम क्लास जज हैं, जो कोरबा स्थित सीएसईबी के ऑफिसर्स कॉलोनी (एबी टाइप) के क्वाटर में निवासरत हैं। वे गुरुवार को पत्नी व बच्चे के साथ अपने ससुराल रायगढ़ गए थे। यहां से रक्षाबंधन मनाने के बाद वे रविवार की देर शाम लौटे। मकान के दरवाजे के सामने की कुंडी लगी हुई थी। मकान के अंदर जाने पर पता चला कि  खिड़की के लोहे का राड टूटा हुआ था और कमरे में रखे तीन अलमारी का दरवाजा भी टूटा था। इसमें से सोने-चांदी के जेवरात व कुछ दस्तावेज समेत कुल 1 लाख 99 हजार 5 सौ रुपए कीमत का समान चोरी हो चुकी थी। 

जज रमेश चौहल ने चोरी की सूचना सीएसईबी चौकी में दी।  पुलिस लाइन से डॉग स्कवॉड को बुलाकर मदद ली, लेकिन सुराग नहीं मिला। कुछ संदेहियों को पकड़कर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

अन्य पोस्ट

Comments