बस्तर

ट्रकों की पार्किग स्थल की व्यवस्था करने बीटीओए ने भी दिया ज्ञापन
09-Sep-2021 9:48 PM (80)
ट्रकों की पार्किग स्थल की व्यवस्था करने बीटीओए ने भी दिया ज्ञापन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बचेली, 9 सितंबर।
बैलाडिला ट्क ऑनर्स एसोसिएशन किरंदुल के द्वारा नगर में अव्यवस्थित रूप से खड़ी ट्कों के पार्किग स्थल की व्यवस्था करने बीटीओए के अध्यक्ष मनोज सिंह, सचिव संजीव साव, कोषाध्यक्ष संतोष दुबे, सदस्य अमलेंंदु चक्रवर्ती ने सांसद श्री दीपक बैज को ज्ञापन दिया गया।

बीटीओए ने  बताया कि हमारी संस्था के बचेली व किरंदुल में कुल 750 ट्के है, जिनके लिए किंरदुल मं पार्किंग की व्यवस्था नही होने के कारण ट्कें सडक़ किनारे खड़ी करने के लिए विवश होते है। शासन प्रशासन से कई बार आवेदन करने पर भी इस समस्या का समाधान नही हो पाया है। प्रशासन द्वारा सडक़ किनारे गाड़ी खड़ी पर कई बार चाालनी कार्यवाही भी जा चुकी है। जिसके मद्देनजर सांसद से ट्रक पार्किंग के लिए सुरक्षित पार्किंग स्थल की व्यवस्था करने की मांग की गई है। इस सांसद ने किंरदुल पालिकाध्यक्ष मृणाल राय को व्यवस्था करने को कहा। पालिकाध्यक्ष ने कहा कि जिला प्रशासन से मंाग की जा चुकी है, जल्द ही ट्को की पार्किंग के लिए जगह मिल जायेगा।

इसके अलावा गेस्ट हाउस परिसर में सांसद ने बचेली पालिका के अध्यक्ष पूजा साव, सभी वार्ड पार्षदों, एल्डरमैनो, जनप्रतिनिधियो से वार्डो में हो रही विकास कार्यो की समीक्षा ली।

अन्य पोस्ट

Comments