कांकेर

पत्नी की हत्या कर फरार आरोपी गिरफ्तार
12-Sep-2021 11:08 PM (80)
पत्नी की हत्या कर फरार  आरोपी गिरफ्तार

20 दिन पहले कुल्हाड़ी मारकर की थी हत्या

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
कांकेर, 12 सितंबर।
पत्नी की हत्या का फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।
पुलिस के अनुसार आरोपी रामसाय गावड़े (38) भूरसातरहुल अपनी पत्नी चमरोतिन गावड़े की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर फरार हो गया था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाना भानुप्रतापपुर में टीम गठित की गई, जो 10 सितंबर को मुखबिर की सूचना पर आरोपी को भूरासातरहुल के आसपास देखा गया। सूचना तस्दीक पर टीम द्वारा मौके पर जाकर  संबलपुर से दमकसा जाने वाली मेन रोड तरहूल चौक पर घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ कर घटना से संबंध में पूछताछ किया गया। जिसने अपना नाम रामसाय गावड़े बताते हुए अपराध करना स्वीकार किया। 

आरोपी ने अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि घटना 22 अगस्त को राखी के दिन अपनी पत्नी चमरोतिन बाई गावड़े के चरित्र पर शंका करते हुए उसके सिर पर घर में रखी कुल्हाड़ी से प्राणघातक वार कर हत्या की थी। उसके बाद हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को घर के बाड़ी में फेंककर मोटरसाइकिल से फरार हो गया था। पुलिस ने घटना में प्रयोग किए गए कुल्हाड़ी एवं मोटरसाइकिल को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।  

आरोपी रामसाय गावड़े को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया। प्रकरण के फरार आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी नरेशचंद्र दीवान एवं उप निरीक्षक अखिलेश धीवर प्रधान आरक्षक सराहनीय भूमिका रही।
 

अन्य पोस्ट

Comments