सरगुजा

नीट के परीक्षार्थियों को एनएसयूआई ने मास्क व सेनिटाइजर बांटकर दी शुभकामनाएं
12-Sep-2021 11:25 PM (63)
नीट के परीक्षार्थियों को एनएसयूआई ने मास्क  व सेनिटाइजर बांटकर दी शुभकामनाएं

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
अम्बिकपुर,12 सितंबर।
सरगुजा जिले में पहली बार नीट की परीक्षा  8 केंद्रों में हो रही है, जिसको देखते हुए एनएसयूआई सरगुजा के जिला अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल के नेतृत्व में मास्क व सेनेटाइजर छात्रों को दिया गया एवं उनके इम्तिहान के लिए शुभकामनाएं दी।

8 केंद्रों में एनएसयूआई के सुरेंद्र गुप्ता, निखिल गुप्ता, आकाश यादव, सौरभ, अविनाश, अभिषेक, पवन साय, विकास, वैभव ने अलग-अलग केंद्रों में अपनी टीम के साथ केंद्रों पर समस्त छात्रों को नीट परीक्षा की शुभकामनाएं दी।

एनएसयूआई जिला अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल ने बताया कि सरगुजा में पहली बार नीट परीक्षा केंद्र बनाए जाने से यहां के आदिवासी अंचल के छात्रों को भी एक सुनहरा अवसर मिलेगा। जिले में अब अच्छे कोचिंग क्लास भी खुलेगा, जिससे छात्रों को रायपुर, बिलासपुर आदि जगहों की सुविधा अम्बिकपुर में मिलेगी। 

उन्होंने बताया कि परीक्षा के लिए सरगुजा के बाहर 2 दिन पहले जाकर वहां रुकने की व्यवस्था, एक तनाव होता था, जिससे छात्र रिवाइज नहीं कर पाते है। अपने जिले में होने से तनाव मुक्त होकर हम परीक्षा दे सकते हंै। उन्होंने स्वास्थ मंत्री टी एस बाबा, जिला पंचायत सदस्य आदि बाबा एवं जिले के समस्त जनप्रतिनिधियों को धन्यवाद दिया।
 

अन्य पोस्ट

Comments