बस्तर

हॉकर बनकर सूने मकान में चोरी, 3 गिरफ्तार, मोबाइल समेत समान जब्त
13-Sep-2021 8:52 PM (71)
हॉकर बनकर सूने मकान में चोरी, 3 गिरफ्तार, मोबाइल समेत समान जब्त

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
जगदलपुर, 13 सितंबर।
शहर में अलग-अलग जगहों में हुए चोरी की घटना को कोतवाली पुलिस ने सुलझा लिया है, मामले का मुख्य आरोपी हॉकर बनकर पहले घर की रेकी करता था, उसके बाद मौका मिलते ही घटना को अंजाम देता था। पुलिस ने आरोपी के पास से काफी सामान भी बरामद कर लिया है।  
मामले के बारे में नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि शहर में तीजा त्यौहार की सुबह  हिकमीपारा के एक घर में चोरी हुई थी।

चोर ने घर में घुसकर 3 मोबाईल फोन, सोने का लटकन और चांदी के पायल चोरी कर ले गया था। प्रार्थी के रिपोर्ट पर थाना प्रभारी एमन साहू के द्वारा एक टीम गठित कर आरोपी की पतासाजी की जा रही थी। जांच में पता चला कि चोरी में शामिल संदेही संजय बाजार क्षेत्र में देखे गये हैं सूचना पर टीम के द्वारा संजय बाजार क्षेत्र में 3 संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान कर घेराबंदी कर पकड़ा गया, जिनसे पूछताछ करने पर अपना नाम योगेन्द्र ठाकुर, तिलक बघेल और रवि बघेल तीनों निवासी आकाश नगर जगदलपुर का होना बताये।

पूछताछ करने पर बताया कि आरोपी योगेन्द्र ठाकुर न्यूज पेपर बांटने का हॉकर बनकर सुबह-सुबह घरों पर जाता था और खुले/सूने मकान में मौका देखकर घर में रखे मोबाईल आदि सामान को चोरी कर चला जाता था। आरोपी योगेन्द्र के द्वारा हिकमीपारा से तीन मोबाईल, सोने का लटकन, चांदी का पायल चोरी करना बताया। जिसके पास से एक मोबाईल,चांदी का पायल एवं सोने का एक जोड़ी लटकन व चोरी की घटना में उपयोग की गई स्कूटी सिजी17 केएम 3867 आरोपी योगेन्द्र ठाकुर से बरामद कर जब्त किया गया है, इसके अलावा तीनों आरोपियों के द्वारा शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से मोबाईल चोरी करना, जिनमें से आरोपी तिलक बघेल और रवि बघेल के कब्जे से चोरी की 3-3 अन्य मोबाईल बरामद कर जब्त किया गया है, मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय भेजा गया।

 

अन्य पोस्ट

Comments