सुकमा

मांगों को ले भाजपा ने घेरा तहसील, सौंपा ज्ञापन
14-Sep-2021 10:12 PM (98)
  मांगों को ले भाजपा ने घेरा तहसील, सौंपा ज्ञापन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

 दोरनापाल,  14 सितंबर। भाजपा दोरनापाल के नेतृत्व में मंगलवार को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने दोरनापाल तहसील का घेराव कर 14 सूत्रीय मांगों को लेकर तहसीलदार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

भाजपाइयों ने दोरनापाल थाना चौक से लगभग 1 किलोमीटर पैदल मार्च करते हुये व नारेबाजी करते हुये तहसील कार्यालय का घेराव किया, जिसके बाद तहसीलदार की गैरमौजूदगी में दोरनापाल आरआई को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। जिलाध्यक्ष हूंगाराम ने कहा कि मांगें पूरी न होने पर आने वाले दिनों में सडक़ पर चक्काजाम जैसी स्थिति भी बन सकती है ।

 इस दौरान जिलाध्यक्ष हूँगाराम मरकाम ,अरुण सिंह भदौरिया, महेन्द्र सिंह भदौरिया,दुलाल शाह, युवामोर्चा जिलाध्यक्ष मडक़म भीमा,  ऋषभ गुप्ता, धर्मेंद्र भदौरिया, वार्ड पार्षद राधा मंडावी, कोसी ठाकुर ,पुष्पलता भदौरिया,मडक़म पोदीये,  सोढ़ी मंगली, मंगी, लक्ष्मी चौहान,  राजकुमार कश्यप, सोहनलाल नायक, प्रदीप शुक्ला, अभय भदौरिया, आशिफ अली ,जावेद के साथ तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

 भाजपा जिलाध्यक्ष हूँगाराम मरकाम ने कहा कि आज वे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ 14 सूत्रीय मांगों को लेकर गादीरास तहसील का घेराव करने आये, जिसमें अहम मुद्दे - चिंतलनार पोटाकेबिन में चांवल घोटाले के दोषियों की गिरफ्तारी, दुब्बाटोटा में हितग्राहियों के तेंदूपत्ता का बकाया 55 लाख भुगतान के साथ हितग्राहियों का पत्ता अवैध रूप से ओडि़सा बिकवाने वाले प्रबंधक पर कार्यवाही की रखी मांग ,धर्मान्तरण रोकने, मनरेगा भुगतान निर्माण पूरा करवाने,दोरनापाल अधूरे सडक़ काम को जल्द पूरा करने,किसानों को 2 वर्षो का बोनस, सुकमा जिले में पोलावरम बांध से प्रभावित होने वाले परिवार को उचित मुआवजा , बेरोजगार युवाओं को 2500 रु.भत्ता जो सरकार ने घोषणा कर मुंह फेर लिया , सुकमा जिले के तीनों विकासखण्ड को सूखा घोषित किये जाने की मांग, के साथ ही प्रदेश व जिला स्तरीय 14 मांगो को लेकर हमने तहसील स्तर पर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा है, साथ ही इन मांगों को पूरा करने व जनहित मुद्दों पर मांगों को पूरा करवाने की मांग की है और मांगें पूरी न होने पर आने वाले दिनों में सडक़ पर चक्काजाम जैसी स्थिति भी बन सकती है ।

अन्य पोस्ट

Comments