रायगढ़

अंडर 23 की बजाय अब अंडर 25 का होगा ट्रायल, 20 को पहले होगा फिटनेस टेस्ट, फिर ट्रायल
19-Sep-2021 5:22 PM (38)
अंडर 23 की बजाय अब अंडर 25 का होगा ट्रायल, 20 को पहले होगा फिटनेस टेस्ट, फिर ट्रायल

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायगढ़, 19 सितंबर।
बीसीसीआई के निर्देश पर छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा क्रिकेट के आने वाले सत्र की घोषणा कर दी गई है। जिसमें अंडर 23 क्रिकेट को बदलकर अंडर 25 कर दिया गया है इस हेतु टीम के लिए ट्रायल 20 सितंबर को फिटनेस टेस्ट स्टेडियम में और ट्रायल संस्कार स्कूल कैम्पस के सीमेंट पिच पर होगा।

जिला क्रिकेट संघ के सचिव रामचन्द्र शर्मा ने बताया कि अंडर 25 खिलाडियों  के सभी मैच अथवा ट्रायल टेस्ट आधार पर होंगे इस कारण से पहले फिटनेस टेस्ट किया जाएगा। फिटनेस टेस्ट के लिए प्रातरू 9रू00 बजे रायगढ़ स्टेडियम में खिलाडियों को पहुंचने के लिए कहा गया है। जहाँ फिटनेस जाँच समिति के सदस्य जफर उल्लाह सिद्धिकी व अभिषेक गुप्ता द्वारा खिलाडियों का परीक्षण किया जाएगा। दोपहर को 1 बजे से खिलाडियों का बल्लेबाजी एवं गेंदबाजी के आधार पर ट्रायल लिया जाएगा। ट्रायल के लिए चयनकर्ता वरिष्ठ खिलाड़ी पंकज बोहिदार, जफर उल्लाह सिद्धिकी व महेन्द्र साव को मनोनीत किया गया है। संघ के अध्यक्ष संतोष पाण्डेय ने ज्यादा से ज्यादा खिलाडियों को ट्रायल में शामिल होने की अपील की है।

1996 से 2002 के ही खिलाड़ी होंगे शामिल
सचिव रामचंद्र शर्मा ने बताया कि अंडर 19 के ओवर एज खिलाड़ी ही इस ट्रायल में शामिल हो सकते हैं इसके लिए उम्र सीमा तय कर दी गई है। अत: इसमें 1 सितंबर 1996 से लेकर 31 अगस्त 2002 तक के जन्म लिए हुए खिलाड़ी ही शामिल हो सकते हैं। किसी प्रकार की गलतफहमी होने पर अंतिम निर्णय अध्यक्ष का मान्य होगा। 
 

अन्य पोस्ट

Comments