रायगढ़

घर घुसकर बालिका से छेडख़ानी, गिरफ्तार
23-Sep-2021 5:58 PM (39)
घर घुसकर बालिका से छेडख़ानी, गिरफ्तार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायगढ़, 23 सितंबर। 
मंगलवार की दोपहर सरिया थानाक्षेत्र अन्तर्गत 14 वर्षीय बालिका को उसके घर पर अकेली देखकर छेडख़ानी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा है।  

मिली जानकारी के अनुसार 21 सितंबर की रात्रि बालिका अपने परिजनों के साथ थाना सरिया आकर थाना प्रभारी निरीक्षक विवेक पाटले को घटना बताई और आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई के लिये लिखित में आवेदन प्रस्तुत की। 

पीडि़ता के बताये अनुसार 21 सितंबर की सुबह परिजन खेत में काम करने गये थे, घर पर अकेली थी। दोपहर करीब 02 बजे गांव का नवीन सिदार घर पर जबरदस्ती घुस गया, जिसे घर पर कोई नहीं है, बताने पर छेडख़ानी करने लगा, तब उसे धक्का देकर, आसपड़ोस वालों को घटना बताने के लिये फोन उठाई तो नवीन सिदार घर से भाग गया। तब चाइल्ड लाइन के नम्बर 1098 पर कल कर जानकारी दी और रात में ही अपने परिजनों के साथ थाना आकर रिपोर्ट दर्ज करायी। बालिका के आवेदन पर धारा 454,354,354(क) भादवि, 8 पॉक्सो एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

थाना प्रभारी विवेक पाटले नाबालिग से छेडख़ानी के मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए तत्काल घटना ग्राम जाकर आरोपी नवीन सिदार (23) थानाक्षेत्र सरिया को फरार होने के पूर्व पतासाजी कर हिरासत में लिया, जिसे पॉक्सो एक्ट की गंभीर धाराओं में गिरफ्तार कर मान. अपर सत्र न्यायाधीश सारंगढ़ के न्यायालय न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। जहां से आरोपी का जेल वारंट जारी होने पर आरोपी को जिला जेल रायगढ़ दाखिल कराया गया है।
 

अन्य पोस्ट

Comments