रायपुर

केबल खुदाई की वजह से पाइप लाइन क्षतिग्रस्त, मंत्री बंगले में भी पानी घुसा
24-Sep-2021 5:39 PM (46)
केबल खुदाई की वजह से पाइप लाइन क्षतिग्रस्त, मंत्री बंगले में भी पानी घुसा

9 वार्डों में पेयजल आपूर्ति नहीं, कंपनी को नोटिस

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 24 सितंबर। आबकारी मंत्री के बंगले के समीप शंकर नगर में शुक्रवार की सुबह केबल कंपनी के खुदाई कार्य के चलते पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई। इससे आसपास के मंत्रियों के बंगले में भी पानी भर गया है। पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से 9 वार्डों में पेयजल की आपूर्ति नहीं हो पाई। निगम प्रशासन ने कहा है कि पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने के मामले पर जिम्मेदार केबल कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

प्रशासन ने कहा कि नगर निगम का अमला पाइप लाइन की मरम्मत काम में लगा हुआ है, और जल्द ही दुरूस्त कर लिया जाएगा। इस वजह से 9 वार्डों में शुक्रवार की शाम पेयजल सप्लाई बाधित रहेगी। नगर निगम आयुक्त प्रभात मलिक ने सम्बंधित क्षेत्र के जोन कमिश्नर को टाटा प्रोजेक्ट केबल कम्पनी को नोटिस देकर कम्पनी पर जुर्माना करने की कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

बताया गया कि नेताजी कन्हैयालाल बाजारी वार्ड क्रमांक 15, वीर शिवाजी वार्ड नम्बर 16, ठक्कर बापा वार्ड नम्बर 17, भनपुरी टंकी से यतियतनलाल वार्ड नम्बर 4, बंजारी माता मंदिर वार्ड नम्बर 5, शंकर नगर टंकी से गुरुगोविन्द सिंह वार्ड नम्बर 29, शंकर नगर वार्ड नम्बर 30, कालीमाता वार्ड नम्बर 11, पंडित रविशंकर शुक्ल वार्ड नम्बर 35 के क्षेत्र में शुक्रवार की शाम पानी की आपूर्ति नहीं हो पाएगी। दूसरी तरफ, पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से शंकर नगर मार्ग पर पानी भर गया। कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के घर में पानी घुस गया। यहां भी पानी निकालने की व्यवस्था में निगम अमला जुटा रहा।

अन्य पोस्ट

Comments