महासमुन्द

पूर्व सेवाकाल की गणना सहित विभिन्न मांगों को ले सत्याग्रह आंदोलन करेगा टीचर्स एसोसिएशन
27-Sep-2021 5:03 PM (43)
पूर्व सेवाकाल की गणना सहित विभिन्न मांगों को ले सत्याग्रह आंदोलन करेगा टीचर्स एसोसिएशन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता 
महासमुंद, 27 सितम्बर।
छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रांतीय आह्नान पर जिला एसोसिएशन भी 2 अक्टूबर को जिला मुख्यालय के हृदय स्थल लोहिया चौक में पूर्व सेवाकाल की गणना सहित विभिन्न मांग को लेकर जिला स्तरीय सत्याग्रह आंदोलन करेगा। आंदोलन को लेकर एसोसिएशन की तैयारी बैठक हुई।

प्रदेश प्रसार मंत्री केशव राम साहू, जिला संयोजक लालजी साहू, जिला सचिव नंद कुमार साहू की विशेष उपस्थिति एवं ब्लॉक अध्यक्ष विनोद यादव की अध्यक्षता में बैठक हुई।
बैठक में निर्णय लिया गया कि जिलेभर के 2018 से संविलियन हुए टीचर्स अपनी प्रथम नियुक्ति तिथि से पूर्व सेवा की गणना की मांग के साथ-साथ क्रमोन्नति, पदोन्नति, वेतन विसंगति, पुरानी पेंशन बहाली सहित विभिन्न मांगों के निराकरण कराने को लेकर 2 अक्टूबर गांधी जयंती के दिन सत्याग्रह आंदोलन करेगा।

जिला अध्यक्ष ने कहा कि इन मांगों के निराकरण को लेकर कई बार शासन से मांग कर चुके हैं, लेकिन शासन मांगों को अनदेखा कर रहा है, इसलिए 2 अक्टूबर को सत्याग्रह आंदोलन के माध्यम से एक बार फिर ध्यान आकृष्ट कराने का निर्णय लिया गया है। प्रदेश प्रचार मंत्री केशव साहू ने इस आंदोलन के माध्यम से मांगों के निराकरण करने का आग्रह किया, अन्यथा उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

बैठक में जिला पदाधिकारी प्रदीप वर्मा, विकास साहू, घनश्याम चक्रधारी, ब्लॉक कोषाध्यक्ष देवेंद्र चंद्राकर, सचिव मनीष अवसरिया, रामनारायण साहू, राजेंद्र पांडे, जितेंद्र साहू, चमन चंद्राकर उपस्थित थे।
 

अन्य पोस्ट

Comments