धमतरी

अभाविप ने किया श्रृंगी ऋषि उमावि व एसडीएम ऑफिस के सामने प्रदर्शन
02-Oct-2021 5:06 PM (89)
अभाविप ने किया श्रृंगी ऋषि उमावि व  एसडीएम ऑफिस के सामने प्रदर्शन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
नगरी, 2 अक्टूबर।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगरी द्वारा शासकीय श्रृंगी ऋषि उच्च माध्यमिक विद्यालय के सामने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने बताया कि विद्यालय में 11वीं में दो विषयों को बंद कर दिया गया है, जिसमें बच्चों को एडमिशन नहीं दिया गया, जिसके कारण बच्चों को इधर-उधर भटकना पड़ रहा है न शासन की तरफ से न प्रशासन की तरफ से इन सब्जेक्ट को बंद करने का आदेश जारी हुआ है।  

मगर प्राचार्य द्वारा मनमानी तरीके से 2 सब्जेक्ट बंद कर दिया गया, जिसके विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र आज हाई स्कूल और एसडीएम कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया। जहां स्कूल में अध्ययनरत छात्रों ने भी धरना-प्रदर्शन में भाग लेने की इच्छा जाहिर की मगर स्कूल के गेट में ताला लगाने के साथ-साथ क्लास रूम में बैठे छात्रों को क्लास में बंद कर क्लास के आगे में ताला जड़ दिया गया। वहीं हड़ताल कर रहे छात्रों के ऊपर शासन प्रशासन द्वारा कार्रवाई की डर बता कर गोल मोल जवबा देकर काफी देर तक शांत कराने की कोशिश की गई। 

पर छात्र लिखित में देने की बात को लेकर अड़े रहे और हाईस्कूल से पैदल शासन प्रशासन के साथ प्राचार्य हटाओ स्कूल बचाओ के नारे लगाते हुए एसडीम ऑफिस पहुंचे, जहां पर भी उनको कोई जिम्मेदार अफसर उनके सामने नहीं आया, जिसको लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा आगे इससे बड़ा उग्र आंदोलन करने की बात कही।
 

अन्य पोस्ट

Comments