कांकेर

गैंगरेप के फरार आरोपी एसआई की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित
03-Oct-2021 8:55 PM (37)
  गैंगरेप के फरार आरोपी एसआई की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कांकेर, 3 अक्टूबर। सामूहिक बलात्कार मामले में फरार एसआई की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित का गठन किया गया है। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ  अपराध कायम किया गया है, जिसमें दो की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने  फरार आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने टीम को निर्देशित किया है। 

शलभ कुमार सिन्हा पुलिस अधीक्षक कांकेर द्वारा थाना भानुप्रतापपुर के अपराध क्रमांक 96/2021 धारा 376(डी), 506 भादवि 3(2)(ट) एससी/एसटी एक्टए 4, 6 पॉक्सो एक्ट के सामूहिक दुष्कर्म मामले में फरार आरोपी किशोर तिवारी की शीघ्र गिरफ्तारी एवं प्रकरण में अग्रिम विवेचना कार्यवाही के लिए गोरखनाथ बघेल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कांकेर के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया है। गठित विशेष टीम द्वारा शीघ्र ही प्रकरण के फरार आरोपी की गिरफ्तारी की कार्यवाही का प्रयास किया जाएगा।

पूर्व में पुलिस अधीक्षक कांकेर द्वारा प्रकरण के फरार आरोपी किशोर तिवारी का पता बताने या सुराग बताने वाले के लिए 5000 रुपये (पांच हजार रूपये) का ईनाम घोषित किया गया था।

फरार आरोपी के संबंध में किसी को भी कोई सूचना हो, इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक कांकेर को दी जा सकती है, जिससे फरार आरोपी की गिरफ्तारी करने में सहायता मिल सके। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा।

अन्य पोस्ट

Comments