रायगढ़

आदतन बदमाश से चोरी की बाइक बरामद, बंदी
12-Oct-2021 6:08 PM (48)
आदतन बदमाश से चोरी की बाइक बरामद, बंदी

रायगढ़, 12 अक्टूबर। तमनार पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक घर में छापामार कार्रवाई करते हुए चोरी की बाईक बरामद किया है। पकड़ा गया आरोपी आदतन बदमाश बदमाश है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल करा दिया है।

पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक एल.पी. पटेल को मुखबिर से ग्राम बजरमुडा में शशि भूषण चौहान अपने घर पर चोरी की बाइक छिपा कर रखे होने की सूचना मिली। थाना प्रभारी तमनार द्वारा सहायक उपनिरीक्षक दुर्गाचरण साहू के हमराह स्टाफ को कार्रवाई करने रवाना किया। संदेही शशि भूषण चौहान को पुलिस टीम तलब कर चोरी की बाइक रखने के संबंध में पूछताछ की, जिस पर वह बाइक चोरी से मुकर गया। पुलिस टीम द्वारा विधिवत घर तालाशी लिए जाने पर आरोपी के घर से एक हीरो स्प्लेंडर सीजी 15 सीएक्स 5506 कीमती करीब 30,000 का बरामद हुआ, जिसके कागजात की मांग करने पर आरोपी शशि भूषण चौहान बाइक चोरी की होना बताया।

आरोपी शशि भूषण चौहान उम्र 36 वर्ष निवासी बजरमुड़ा थाना तमनार के विरुद्ध तमनार पुलिस द्वारा धारा 41(14) 379 ताहि की कार्रवाई कर आरोपी को रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी आदतन बदमाश किस्म का व्यक्ति है, पूर्व में रेप के अपराध में तमनार पुलिस गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया था।
 

अन्य पोस्ट

Comments