बस्तर

ट्रक की ठोकर, 2 मौतें
16-Oct-2021 10:50 PM (61)
  ट्रक की ठोकर, 2 मौतें

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 16 अक्टूबर। एनएच पर एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक ने 2 परिवार को तबाह कर दिया, जहाँ सडक़ हादसे में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, तो वहीं दूसरे युवक को उपचार के लिए बाहर ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

एएसआई दिनेश उसेंडी ने बताया कि दंतेवाड़ा के बीजाम निवासी नरेंद्र नेताम (35 वर्ष) अपने दोस्त चेतन नाग (36 वर्ष) के साथ अपनी मोटरसाइकिल में सवार होकर दंतेवाड़ा से कांकेर जा रहे थे, जैसे ही वाहन आसना के पास पहुँची कि रायपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक सीजी 17 जेसी 0305 के चालक ने सामने से ठोकर मार दिया, जिससे कि नरेंद्र नेताम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चेतन को गंभीर चोट आई है, जिसे मेकाज रेफर किया गया, जहाँ खराब हालत को देखते हुए विशाखापटनम ले जाया जा रहा था कि चेतन ने भी रास्ते में दम तोड़ दिया, शव का पीएम के लिए मेकाज लाया गया, जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

परिजनों ने बताया कि नरेंद्र जनपद पंचायत गीदम में वाहन चलाने का काम करता था, जबकि चेतन नाग आपरेटर के पद पर पदस्थ था, दोनों युवक शादीशुदा थे, चेतन के जहां 2 बच्चे थे, वहीं चेतन अपनी पत्नी भारती को लेने जा रहा था, दोपहर 1 से 2 बजे वे लोग वाहन से निकले थे, लेकिन आसना के पास हुए हादसे में उसकी मौत हो गई।

अन्य पोस्ट

Comments