बस्तर

40 लाख के ईनामी सेन्ट्रल कमेटी मेम्बर अक्कीराजू हरगोपाल की मृत्यु की हुई पुष्टि
16-Oct-2021 10:56 PM (47)
  40 लाख के ईनामी सेन्ट्रल कमेटी मेम्बर अक्कीराजू हरगोपाल की मृत्यु की हुई पुष्टि

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 16 अक्टूबर। सीपीआई माओवादी संगठन की सेन्ट्रल कमेटी द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से सेन्ट्रल कमेटी मेम्बर अक्कीराजु हरगोपाल उर्फ रामकृष्ण उर्फ आर.के. की बीमारी से 14 अक्टूबर को मृत्यु होने की पुष्टि की गई है। सेन्ट्रल कमेटी मेम्बर अक्कीराजु हरगोपाल उर्फ रामकृष्ण उर्फ आर.के. पर छत्तीसगढ़ शासन द्वारा 40 लाख रुपये का ईनाम घोषित था, उक्त माओवादी कैडर सेन्ट्रल कमेटी मेम्बर के साथ ही ्रह्रक्चसर््ंष्ट का सेक्रेटरी भी रहा है ।

 बस्तर के आई जी सुन्दरराज पी. ने बताया  कि विगत 2 वर्षों में सीपीआई माओवादी सेन्ट्रल कमेटी के अब तक 3 वरिष्ठ कैडर रमन्ना, हरिभूषण एवं रामकृष्ण की बस्तर क्षेत्र के जंगल में मौत हुई है, इसके अलावा ष्ठ्यसर््ंष्ट सदस्य शोबराय, गंगा एवं डीवीसी मेम्बर विनोद की भी विगत दिनों में मृत्यु हुई ।

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि बस्तर संभाग अंतर्गत सुरक्षा बल द्वारा स्थापित किये गये सुरक्षा बेस कैम्पों के कारण से सीपीआई माओवादी संगठन के सप्लाई नेटवर्क के ऊपर भी विपरीत असर पड़ा है तथा दवाई एवं अन्य अत्यावश्यक सामग्री की आपूर्ति नहीं होने के कारण माओवादियों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

अन्य पोस्ट

Comments