कवर्धा

एनएच 30 पर कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर, टूटा पैर
18-Oct-2021 7:05 PM (54)
एनएच 30 पर कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर, टूटा पैर

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बोड़ला, 18 अक्टूबर।
रायपुर से जबलपुर नेशनल हाईवे 30 पर चिल्फी नागमोड़ी घाट में रविवार दोपहर 1 बजे के आसपास कार ने एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति का पैर टूट गया।

घटना के विषय में बोड़ला थाना के डायल 112 के ननकू मेरावी भानु टंडन घनश्याम पटेल कृष्णा धुर्वे ने बताया कि बंजारी मंदिर के आगे नागमोड़ी घाट के पहले ही मोड़ पर एक कार द्वारा बाइक सवार को टक्कर मारने की सूचना मिली। घटना की सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम तत्काल 15 मिनट में मौके पर पहुंच घायल को आपात चिकित्सा हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया।

इस विषय में और अधिक जानकारी देते हुए डायल 112 के कर्मचारियों ने बताया कि रामनिवास पटैल (50) सुकरी बम्हनी बंजर जिला मंडला मध्य प्रदेश निवासी अपने पुत्र अनुराग पटेल (12)तथा पत्नी राजरानी (40)के साथ अपने ससुराल बेहरसरी से वापस सुकरी बम्हनी बंजर बाइक से जा रहे थे। उसी दौरान मंडला चिल्फी घाटी की ओर से उतरते हुए मारुति ईको क्रमांक एमपी 51 सीए 1045 ने मोड पर मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी जिससे रामनिवास पटैल के दाएं पैर में चोट लगी कार की  टक्कर से उनका पैर टूट गया। वहीं बेटा अनुराग को सामान्य चोटे आई वह पत्नी राजरानी को भी सामान्य चोटें आई जिनका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करवाया जा रहा है।

सुकझर दलदली में बाइक से गिरा
बोड़ला विकासखंड के सुदूर वनांचल  के ग्राम भुरसी पकरी दलदली का युवक मोटरसाइकिल से गिरा, जिससे उसके सिर में गहरी चोट लगी। उसे 108 की मदद से बोड़ला अस्पताल पहुंचाया गया है।

विकासखंड तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत दलदली के ग्राम भूरसीपकरी से दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने बैगा युवक अपने मां-बाप के साथ बनगोरा बाघमार जा रहे थे। उसी दौरान ढलान में  मोटरसाइकिल के स्लिप होकर गिरने से युवक के सिर में गहरी चोट आई देर रात परिजनों के कॉल आने पर डायल 108 की टीम भुरसी पकरी पहुंचकर युवक को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बोड़ला लाया गया।

घटना के विषय में  और अधिक जानकारी देते हुए डायल 108 के इएमटी राजेंद्र साहू व चालक दिलीप साहू ने बताया कि ग्राम भूरसीपकरी के सुखराम (24)अपने पिता लमतु सिंह व मां को लेकर भुरसी पकरी से दशगात्र  कार्यक्रम में बाघमार जा रहा था। उसी दौरान ढलान में मोटरसाइकिल से  नियंत्रण खो देने के चलते स्वंय ही स्लिप खाने से गिर गया, जिससे चालक युवक सुखराम के सिर पर गहरी चोट आई परिजनों  को सामान्य चोटे आयी परिजनों ने मदद हेतु  डायल 108 को इलाज हेतु संपर्क किया जिस पर डायल 108 की टीम पहुंचकर  देर रात बैगा युवक को उसके परिजनों को अस्पताल इलाज हेतु लाया गया।
 

अन्य पोस्ट

Comments