बलौदा बाजार

विजयादशमी पर सरसींवा में विधायक कार्यालय का उद्घाटन
18-Oct-2021 7:35 PM (61)
विजयादशमी पर सरसींवा में विधायक कार्यालय का उद्घाटन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
सरसींवा, 18 अक्टूबर। 
विजयादशमी के अवसर पर सरसींवा में विधायक कार्यालय का शुभारंभ संसदीय सचिव चंद्रदेव  राय ने  किया। इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों का श्री राय ने मुंह मीठा कर विजयादशमी पर्व की शुभकामनाएं दी।

श्री राय ने कहा कि सरसींवा में विधायक कार्यालय खुल जाने से क्षेत्रवासियों की समस्याओं का त्वरित निराकरण हो पाएगा। उन्होंने कहा मैं क्षेत्र के विकास हेतु समर्पित हूँ और क्षेत्रवासियों की समस्याओं के हर संभव निराकरण करने संकल्पित हूँ। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ का सपना साकार होता नजर आ रहा है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है जिसने गांव गरीब किसान की हमेशा चिंता की है।  मुख्यमंत्री के दूरगामी सोच का ही परिणाम है जो हमारे पिछड़े बिलाईगढ़ क्षेत्र में विकास की नई गाथा रची जा रही है। वही संसदीय सचिव राय ने समीप के ग्राम पंचायत पेंड्रावन और सरसींवा के दशहरा मैदान पहुंच कर विधिवत राम लक्ष्मण हनुमानजी की  पूजा अर्चना कर माल्यार्पण किया, और सत्य पर विजय की जीत दशहरा उत्सव  में सम्मिलित हुए। रात्रि में छत्तीसगढ़ी लोक कला चंपा निषाद के द्वारा प्रस्तुति कार्यक्रम में भी सम्मिलित होकर कार्यक्रम का लुफ्त उठाया।

करोना कार्यकाल के वर्ष भर बाद इस वर्ष बड़ी धूमधाम से दशहरा उत्सव क्षेत्र में मनाया गया जिसे देखने आसपास क्षेत्र के कई हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी थी वही दशहरा उत्सव में बाहर से आए हुए छोटी-बड़ी दुकानदारों की इस वर्ष दशहरे के मेले में बच्चों का खिलौना गुब्बारे व आर्टिफिशियल जेवर के साथ-साथ चप्पल जूते व मनिहारी के समान के साथ-साथ महिलाओं के साथ सज्जा के समान भी  खूब बिकी, उक्त दशहरा मेले में बाहर से आए हुए होटलों में मीठा सामान की बिक्री कम हुआ गरम गरम बड़ा समोसा  की बिक्री अधिक हुई। सरसींवा पेंड्रावन   के दोनों दशहरा मेले में पुलिस की चुस्त व्यवस्था के कारण किसी प्रकार का कोई भी अप्रिय घटना नहीं घटी जिसके लिए सरसींवा पुलिस धन्यवाद के पात्र हैं।

अन्य पोस्ट

Comments