सरगुजा

सडक़ बनने से आवागमन होगी सुगम-अमरजीत
18-Oct-2021 7:43 PM (41)
 सडक़ बनने से आवागमन  होगी सुगम-अमरजीत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

अम्बिकापुर, 18 अक्टूबर। खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री अमरजीत भगत सोमवार को सीतापुर जनपद भंवराडांड़ में लोक निर्माण विभाग द्वारा आयोजित भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने यहां सोनतराई-भूसु मार्ग का भूमिपूजन कर शिलान्यास किया। करीब 7 करोड़ की लागत से बन रहे 8 किमी लंबे इस सडक़ का निर्माण लोक निर्माण विभाग द्वारा किया जाएगा।

मंत्री श्री भगत ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोगों की मूलभूत आवश्यकताओं में सडक़ का भी विशेष महत्व है। हमारी सरकार तेजी से सडक़ों का विस्तार कर रही है। इसी कड़ी में सोनतराई-भूसु सडक़ निर्माण हेतु भूमिपूजन किया गया। इस सडक़ के बन जाने से लोगों का आवागमन सुगम होगा। उन्होंने जनप्रतिनिधियों को निर्माण कार्य की निगरानी करने कहा ताकि गुणवत्तापूर्ण सडक़ का निर्माण हो।

उन्होंने कहा कि अगले फेज के सडक़ निर्माण में मंगरैलगढ़ के लिए भी प्रस्ताव भेजा गया है। इसके साथ ही भंवराडांड़ से बमलाया तक के लिए सडक़ निर्माण हेतु प्रस्ताव भेजा जाएगा।

 खाद्य मंत्री ने कहा कि राजधानी रायपुर में 28 अक्टूबर से राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव शुरू हो रहा है जिसमें देश के कई प्रान्तों के आदिवासी लोक कलाकार भाग लेंगे। उन्होंने जिला एवं संभाग स्तरीय कार्यक्रम अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने कहा।इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि, अधिकारी-कर्मचारी एवं ग्रामीण उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments