दुर्ग

चोरी के 3 आरोपी गिरफ्तार, तीन मोटर साइकिल बरामद
19-Oct-2021 6:20 PM (44)
चोरी के 3 आरोपी गिरफ्तार,  तीन मोटर साइकिल बरामद

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 19 अक्टूबर।
थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत वाहन की चोरी करने वाले एक अपचारी बालक सहित तीन आरोपी पकड़ाये हैं। आरोपियों के पास से 3 मोटर साइकिल बरामद की गई है।
कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दुपहिया में तीन संदिग्ध युवक घूम रहे हैं।

जानकारी मिलते ही टीम घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा। पकड़ाये गए आरोपी बच्चन मानिकपुरी (18) निवासी डिपरा पार, केदार उर्फ प्रेम ठाकुर (18) निवासी कंडरा पारा तथा एक अपचारी बालक ने पूछताछ में बताया कि पिछले एक सप्ताह में उन्होंने 3 एक्टिवा तथा 1 टीव्हीएस बैगो वाहन की चोरी किया था। दो पीडि़तों ने थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। एक वाहन के मालिक के बारे में पतासाजी की जा रही है। कोतवाली थाना प्रभारी भूषण एक्का ने बताया कि शीला होटल के पीछे इंदिरा मार्केट निवासी डॉ. अर्चना वर्मा का क्लीनिक पचरी पारा दुर्ग में है।

15 अक्टूबर की दोपहर लगभग 2.30   बजे अर्चना वर्मा ने अपनी वाहन टीवीएस विगो क्रमांक सीजी 07 एबी 6077 को अपने घर के सामने प्रतिदिन की तरह लॉक करके खड़ी किया था. दूसरे दिन सुबह वह देखी तो गाड़ी गायब थी। इसी तरह दूसरे मामले में गांधी चौक स्थित ज्वेलरी शॉप के संचालक अंकित पारख ने शिकायत दर्ज कराई कि 16 अक्टूबर की सुबह उन्होंने प्रतिदिन की तरह अपनी एक्टिवा वाहन क्रमांक सीजी 07 ए एक्स 8206 को गुर्जरमल किराना दुकान के सामने गवली पारा में खड़ी किया था। शाम को 4 बजे वह दुकान से निकल कर जब गाड़ी के पास पहुंचे तो देखा गाड़ी गायब है।
 

अन्य पोस्ट

Comments