रायपुर

बहुमत के बाद भी छत्तीसगढ़ कॉग्रेस अल्पमत की स्थिति में- सुरेश कठैत
19-Oct-2021 6:39 PM (61)
बहुमत के बाद भी छत्तीसगढ़ कॉग्रेस अल्पमत की स्थिति में- सुरेश कठैत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 19 अक्टूबर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश सहप्रभारी सुरेश कठैत दस दिन के प्रवास पर छत्तीसगढ़ में है वे विधानसभा स्तर पर होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने छत्तीसगढ़ पहुंचे हुए है इस दौरान वे पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अनुसार वे सेंट्रल जोन के अंतर्गत आने वाले विधानसभा में शिरकत करेंगे।

आपको बता दे सेंट्रल जोन में आने वाले जिला जिसमे मुख्यरूप से रायपुर ,बिलासपुर, दुर्ग,महासमुंद, बेमेतरा, धमतरी जिलो में होने वाले विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य रूप से उपस्थित रहेंगे उनके साथ सेंट्रल जोन के प्रदेश उपाध्यक्ष वदूद आलम व प्रदेश सह संगठन मंत्री दुर्गा झा भी शामिल हो रही हैं।

सुरेश कठैत ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा के पंद्रह वर्ष के कार्यकाल से परेशान होकर कांग्रेस को प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में उन्हें बैठाई है लेकिन प्रदेश की जनता उनके आपसी लड़ाई से तंग आ चुकी है उनके चुनावी वादे वे ऐसी स्थिति में कभी पूरा नही कर पाएंगे आपसी खींचतान की वजह से प्रदेश में अराजकता का माहौल बन गया है भूपेश बघेल, राहुल गांधी को खुश करने के लिए उनकी चाकरी करने में लगे हुए है उन्हें प्रदेश की जनता के असल मुद्दे से कोई लेना देना नही है वे इतने भारी बहुमत के बाद भी कोंग्रेस अल्पमत की स्थिति में है जो छत्तीसगढ़ की जनता के लिए निराशा जनक है ।

प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने बताया कि आगामी 28 नवंबर को छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी व दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय छत्तीसगढ़ में प्रदेश स्तरीय एक बड़े कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने छत्तीसगढ़ आ रहे है जिसकी तैयारी दो महीने पूर्व से चल रही है । सम्मेलन की तैयारी को लेकर एक कार्यसमिति का गठन भी होना है जो प्रदेश के सह प्रभारी के उपस्थिति में प्रदेश स्तरीय बैठक बुलाकर जिम्मेदारी तय की जाएगी ।

प्रदेश प्रभारी गोपाल राय के आने से पूर्व ही लगभग सभी 90 विधानसभा में कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों  का  सम्मेलन किया जा रहा है व गोपाल राय जी के आने के पश्चात सभी विधानसभा के अध्यक्षों की नियुक्ति वे सम्मेलन की समीक्षा के अनुसार वे करेंगे।

अनुषा जोसेफ ने बताया कि प्रदेश के सभी जिलों पर लगभग पदाधिकारी नियुक्त हो चुके है लेकिन जिला के पदाधिकारियों को वर्क लोड बहुत ज्यादा है इस पर हमने में संगठन को गति देने हेतु  व जिला के पदाधिकारियों के सहयोग हेतु शहर अध्यक्ष के पद का प्रस्ताव रखा था जिस पर प्रदेश प्रभारी  ने सहमति दी उस दिशा में आज हमने रायपुर शहर अध्यक्ष के तौर पर पलविंदर सिंह पुन्नू को नियुक्त किया।

शहर अध्यक्ष की नियुक्ति के दौरान पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी सुरेश कठैत,उत्तम जायसवाल, वदूद आलम, तेजेन्द्र तोडकर,अन्यतम शुक्ला, कमल नायक, एकांत अग्रवाल प्रकाश चक्रधारी, बलवंत सिंह, नीरज चंद्रकार, सन्नी, हरविंदर सिंग, पलविंदर सिंह, सुरजीत सिंह मल्ली, हरमन सिंह शामिल हुए।

अन्य पोस्ट

Comments