कोण्डागांव

ट्रक पलटा, लगातार तीसरी रात भी केशकाल घाटी जाम
20-Oct-2021 8:57 PM (68)
ट्रक पलटा, लगातार तीसरी रात भी केशकाल घाटी जाम

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

केशकाल, 20 अक्टूबर। केशकाल घाटी में इन दिनों सडक़ दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हंै, जर्जर सडक़ में बने बड़े-बड़े गड्ढों के कारण आए दिन वाहन अनियंत्रित होकर पलट रहे हैं। रात्रि में लगभग 12 बजे जगदलपुर की ओर से पुराने टायर लोड कर रायपुर की ओर जा रही मिनी ट्रक घाट के तीसरे मोड़ में अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसके कारण घाट में जाम की स्थिति बन गयी थी। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर जाम को खुलवाया, जिसके बाद एक ओर से आवागमन शुरू करवा दिया है।

 थाना प्रभारी भीमसेन यादव ने कहा कि क्रेन के माध्यम से दुर्घनाग्रस्त ट्रक को उठाया जाएगा। एक दिन पूर्व भी रात्रि में उसी जगह पर एक ट्रेलर पलट गया था। लगातार यह तीसरा दिन है, जो जाम की स्थिति बनी हुई है। घाट के जर्जर हालात के कारण आए दिन दुर्घटना होता रहता है, इन गड्ढों का जल्द मरमत नही किया जाएगा तो आने वाला दिन एक बड़ा हादसा हो सकता है ।

सडक़ किनारे खड़ी ट्रेलर में जा घुसा ट्रक, बाल-बाल बचे ट्रक सवार

केशकाल घाटी के मोड़ क्रमांक 3 में मंगलवार-बुधवार की मध्यरात्रि एक ट्रक के पलटने के कारण 2-3 घंटों से जाम लगा हुआ है, जिसके कारण दर्जनों वाहन घाट के दोनों ओर फंसे हुए थे। घाट में हुई सडक़ दुर्घटना का निराकरण नहीं हो पाया था, तब तक रात लगभग 1.30 बजे पंचवटी के समीप सडक़ किनारे खड़े ट्रेलर को एक ट्रक ने पीछे से जबरदस्त ठोकर मार दी।

मौके पर पहुंच कर देखने से पता चला कि ट्रक के चालक को  झपकी आने की वजह से वह ट्रेलर को देख नहीं पाया और उसमें जा घुसा। इस दुर्घटना के कारण ट्रक का सामने हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

बताया जा रहा है कि गनीमत रही कि ट्रक में सवार लोगों को किसी प्रकार की गम्भीर चोट नहीं आई है। ट्रक के हेल्पर को ही पैरो में चोट आया हुआ था जिसे पुलिस ने केशकाल हॉस्पिटल में इलाज करवाया।

फिलहाल मौके पर केशकाल पुलिस की टीम भी पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाने में लगी हुई है ।

अन्य पोस्ट

Comments