बस्तर

एमपी की 20 पेटी अंग्रेजी शराब संग एक बंदी
21-Oct-2021 9:24 PM (56)
 एमपी की 20 पेटी अंग्रेजी शराब संग एक बंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 21 अक्टूबर। लोहंडीगुड़ा पुलिस ने मध्यप्रदेश की 20 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने घर के बाड़ी में शराब को छुपाकर बेचने के फिराक में था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है।

 नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि 19 अक्टूबर की शाम को थाना लोहण्डीगुडा क्षेत्र में अवैध शराब बेचने की सूचना मिली, जिस पर एसडीओपी लोहण्डीगुडा पंकज ठाकुर ने थाना प्रभारी लोहण्डीगुडा निरीक्षक टामेश्वर चौहान के नेतृत्व में टीम तैयार कर ग्राम गढिया मारीगुडापारा भेजा गया,जहाँ मुखबिर की सूचना पर एक व्यक्ति मिला, जिसको नाम पूछने पर अपना नाम पंडरू कश्यप (43 वर्ष) ग्राम गढिय़ा का रहना बताया।

 पंडरू कश्यप के घर बाड़ी में तलाशी लेने पर घर बाड़ी के अंदर अंग्रेजी गोवा पौवा शराब 20 कार्टूनो में प्रत्येक कार्टूनों के अंदर 50 नग पौवा, प्रत्येक पौवा मे 180 एमएल अंग्रेजी शराब भरा हुआ सीलबंद को अवैध रूप से बिकी करने हेतु घर बाड़ी में छिपा कर रखना बताया।

आरोपी के कब्जे से कुल 180 लीटर गोवा व्हीस्की अंग्रेजी शराब कीमती 1,05,000/ रूपये को जब्त कर आरोपी को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने आरोपी पंडरू कश्यप के विरूद्ध थाना लोहण्डीगुड़ा में धारा 34 (2) आबकारी एक्ट पंजीबध्द कर जांच में लिया गया एवं सबूत मिलने से उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

अन्य पोस्ट

Comments