सरगुजा

जेनेरिक मेडिकल स्टोर में सस्ती दर पर दवाई मिलने से लोगों को मिल रही राहत
22-Oct-2021 10:10 PM (43)
जेनेरिक मेडिकल स्टोर में सस्ती दर पर दवाई मिलने से लोगों को मिल रही राहत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

अम्बिकापुर, 22 अक्टूबर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जन कल्याणकारी योजना श्री धन्वंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर में सस्ती दर पर दवाई मिलने से लोगों को राहत मिल रही है। मेडिकल स्टोर में दी जा रही छूट का फायदा लेने बड़ी संख्या में लोग दवाई खरीदने पहुंच रहे हैं। अम्बिकापुर के मणिपुर स्थित नगर निगम कॉम्पलेक्स में 20 अक्टूबर 2021 से शुरू हुए श्री धन्वंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर से लोग दवाई खरीद कर छूट का फायदा ले रहे हंै।

गुरुवार को शहर के करीब 70 वर्षीय श्री सुल्तान अंसारी भी इस दुकान से दवाई खरीदने पहुंचे। उन्होंने बताया कि चौक में लोगों से बात करते हुए सुना कि बिलासपुर चौक के पास सस्ती दवा दुकान खुला है जिसमें बहुत सस्ते दर पर दवाई मिल रही है। उन्होंने बताया कि जो दवाई अन्य मेडिकल स्टोर पर 208 रुपए में खरीदते थे वह यहाँ मात्र 95 रुपए में मिल गया।

 इसी तरह सुश्री दिव्या ने बताया कि उन्हें भी इस मेडिकल स्टोर के बारे में पड़ोस के लोगां से पता चला। दिव्या ने बताया कि उसे एक मल्टीविटामिन सिरप लेना था जो यहां मिल गई। इस मल्टीविटामिन सिरप को वह अन्य मेडिकल स्टोर में 155 रुपए की खरीदती थी लेकिन यहाँ मात्र 72 रुपए में ही मिल गया। इस प्रकार श्री सुल्तान अंसारी को 113 रुपए और दिव्या को 83 रुपए का बचत हुआ।

अन्य पोस्ट

Comments