जान्जगीर-चाम्पा

सडक़ पर कारोबार, सामान जब्त
23-Oct-2021 6:00 PM (34)
सडक़ पर कारोबार, सामान जब्त

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
सक्ती, 23 अक्टूबर।
सडक़ किनारे कारोबार करने से हादसे की आशंका के चलते समझाईश के बाद भी नहीं मान रहे थे जिस पर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए कारोबारियों का सामान जब्त किया। समझाईश के बाद कारोबारियों को सामान वापिस कर दिया गया।

विकासखंड सक्तीअंतर्गत आने वाले नेशनल हाईवे कंचनपुर बोरदा सकरेली चौक में दुर्घटना की आशंका को देखते हुए वहां फल व्यवसायियों को सडक़ किनारे से हटाने बार-बार हिदायत दी जा रही थी। प्रशासन के द्वारा दी जा रही हिदायत को नहीं मानने के कारण सक्ती तहसीलदार शिवकुमार डनसेना ने अपनी टीम के साथ मिलकर फ़ल व्यवसायियों के ऊपर कार्रवाई करते हुए ठेले में फल बिक्री कर रहे व्यवसायियों से सेब केला अनार एवं अन्य फलों की जब्ती बनाई गई एवं सडक़ को खाली कराया गया।

इस संबंध में तहसीलदार शिवकुमार डनसेना ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग बाईपास में तेज गति से वाहनों के आवागमन से लगातार दुर्घटना की संभावना बनी रहती है, जिसे लेकर प्रशासन के द्वारा यह निर्णय लिया गया था कि राष्ट्रीय राजमार्ग एवं वहां स्थित चौक चौराहे के पास किसी भी तरह के सब्जी एवं फल विक्रय नहीं किया जाए, लेकिन बार-बार समझाइश देने के बाद भी सब्जी एवं फल विक्रेताओं के द्वारा वहां भीड़ जमा कर व्यवसाय करते पाया गया। जिस पर कार्रवाई करते हुए फलों की जब्ती बनाई गई है एवं सडक़ को खाली कराया गया है।

हालांकि बाद में शाम के समय प्रशासन के द्वारा समझाइश देते हुए फल व्यवसायियों को उनके जब्त किए गए फलों को वापस किया गया।
 

अन्य पोस्ट

Comments