जान्जगीर-चाम्पा

एसडीएम ने पोरथा में गोठान का किया निरीक्षण
24-Oct-2021 6:12 PM (46)
एसडीएम ने पोरथा में गोठान का किया निरीक्षण

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
सक्ती, 24 अक्टूबर।
अनुविभागीय अधिकारी राजस्व आईएएस रेना जमील के द्वारा विभिन्न विभागों में शासन की योजनाओं से चल रहे कार्यों की प्रगति को लेकर लगातार दौरा कर निरीक्षण कर रही है। इसी क्रम में एसडीएम रेना जमील ने छत्तीसगढ़ शासन की महत्वपूर्ण गोठान योजना की प्रगति स्तर क्या है, इसे जानने के लिए ग्राम पंचायत पोरथा का निरीक्षण किया ।

इस दौरान उन्होंने गोठान पहुंचकर बारीकी से विभिन्न निर्माण कार्यों सहित शासन के द्वारा चलाए जा रहे गोठान योजना में गोबर की खरीदी से लेकर उसके विक्रय एवं गोठान से संबंधित अन्य योजनाओं की प्रगति के संबंध में ग्राम पंचायत के सरपंच एवं पंच से रूबरू होकर जानकारी ली।

इस दौरान उन्होंने मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत सक्ती डीएस यादव को निर्देशित करते हुए कहा कि गोठान से संबंधित सभी कार्यों को जल्द पूर्ण कराया जाए एवं इसे बेहतर ढंग से संचालित किया जाए। इस अवसर पर उन्होंने कोविड-19 से बचाव के लिए चलाए जा रहे पूरे देश भर में वैक्सीनेशन कार्यक्रम के तहत पोरथा ग्राम पंचायत में भी वैक्सीनेशन संबंधित जानकारी ली एवं उपस्थित सभी लोगों से कहा कि शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन कोरोना से जंग जीतने के लिए अनिवार्य है।

उन्होंने इस अवसर पर पंचायत के सभी प्रतिनिधियों से बैठक लेकर कहा कि शासन की योजनाओं का सही ढंग से क्रियान्वयन हो एवं सभी हितग्राहियों को इसका लाभ सही समय पर सुनिश्चित हो पाए । एसडीएम रेना जमील के दौरा कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने भी ग्राम पंचायत से संबंधित अपनी समस्याएं एवं मांगों को रखा, जिसे लेकर एसडीएम ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया एवं  ग्राम पंचायत पोरथा के विकास के लिए आपसी सामंजस्य बनाने की बातें कहीं।

अनुविभागीय अधिकारी राजस्व रेना जमील के द्वारा ग्राम पंचायत पोरथा में निरीक्षण के दौरान मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत सक्ती डीएस यादव, पंचायत निरीक्षक राजकुमार रात्रे, गौरी शंकर चौधरी, पीयूष पांडे,  सरपंच मधु राठौर, समस्त पंच एवं ग्रामीणजन बड़ी संख्या में उपस्थित थे।
 

अन्य पोस्ट

Comments