कोण्डागांव

मुख्यमंत्री शिक्षा गौरव अलंकरण से सम्मानित
24-Oct-2021 9:54 PM (50)
  मुख्यमंत्री शिक्षा गौरव अलंकरण से सम्मानित

कोण्डागांव, 24 अक्टूबर। मुख्यमंत्री शिक्षा गौरव अलंकरण शिक्षक सम्मान समारोह वर्ष का आयोजन मुख्य अतिथि कोंडागांव  विधायक व कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मोहन मरकाम के आतिथ्य में शा बा उ  माध्यमिक विद्यालय में आयोजित किया गया। शिक्षा के क्षेत्र में नवाचारी और प्रेरणा दायक कार्य करने वाले 56 शिक्षक-शिक्षिकाओं को मुख्यमंत्री शिक्षा गौरव अलंकरण शिक्षा दूत और ज्ञान दीप अलंकरण से सम्मानित किया गया।

मुख्य अतिथि के हाथों सभी को श्रीफल प्रमाण पत्र और चेक राशि देकर सम्मानित किया गया। जिसमें कोंडागांव विकास खंड अंतर्गत संकुल बनजुँगानी के शिक्षक सूरज नेताम को वर्ष 2021 और शिक्षिका प्रीति गोस्वामी को 2020 का मुख्यमंत्री शिक्षा गौरव अलंकरण शिक्षा दूत से सम्मानित किया गया।

विदित हो कि ऊर्जावान संकुल समन्वयक रोशन सहारे के मार्गदर्शन में संकुल बनजुँगानी के प्राथमिक शाला कोकोड़ी में पदस्थ शिक्षक सूरज नेताम, कन्या आश्रम कोकोड़ी शिक्षिका प्रीति गोस्वामी के द्वारा विगत कई वर्षों से नवाचारी गतिविधियों के माध्यम से अध्यापन कार्य के साथ ही सामुदायिक सहभागिता के क्षेत्र में भी अभिभावकों को विद्यालय से जोडक़र उन्हें शिक्षा के प्रति जागरूक किया जा रहा खेल में रूचिकर और मनोरंजनात्मक गतिविधियों के साथ विद्यालय अब उत्कृष्ट विद्यालय के रूप में उभर रहा है।

 इस सम्मान को पाकर उन्होंने संकुल के सभी शिक्षकों और अभिभावकों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि ये सम्मान सिर्फ हमारी नहीं अपितु आप सभी के सहयोग और मार्गदर्शन से ही प्राप्त हुआ है।इस सम्मान को उन्होंने संकुल के सभी शिक्षकों और छात्र छात्राओं को समर्पित किया। शिक्षा दूत अलंकरण से सम्मानित किए जाने पर संकुल प्राचार्य उमेश मंडावी संकुल समन्वयक सुकमन नेताम प्रधान अध्यापक रमेश सोनपिपरे भारत कौशल शिक्षक राजकुमार यादव बिरेंद्र नाग शिक्षिका कुंती नाग कांतीमाला डेविड व सभी शिक्षकों ने बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामना की।

अन्य पोस्ट

Comments