जान्जगीर-चाम्पा

बाजार ग्राउंड में पटाखा दुकान को व्यवस्थित लगाने खिलाडिय़ों ने एसडीएम से की मांग
26-Oct-2021 3:59 PM (49)
बाजार ग्राउंड में पटाखा दुकान को व्यवस्थित लगाने खिलाडिय़ों ने एसडीएम से की मांग

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
सक्ती, 26 अक्टूबर।
बाजार ग्राउंड में नियमित प्रैक्टिस करने वाले फुटबॉल खिलाडिय़ों ने बाजार ग्राउंड में पटाखा दुकान को व्यवस्थित लगाने की मांग करने एसडीएम कार्यालय पहुंच कर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व रेना जमील से चर्चा कर समस्या का हल करने निवेदन किया।

ज्ञात हो कि पं. दीनदयाल स्टेडियम बाजार ग्राउंड में प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी दीपावली उत्सव के लिए बिक्री किए जाने हेतु पटाखे दुकान लगाए जाने की अनुमति प्रशासन के द्वारा दी गई थी, वहीं बाजार ग्राउंड के बीचोंबीच पटाखा दुकान लगाने के लिए जगह चिन्हांकित किया गया था, जिससे फुटबॉल खिलाडिय़ों को खेलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं ग्राउंड के अंदर पटाखा दुकान लगाने के लिए स्टाल लगाते समय गड्ढा खोदने से ग्राउंड खराब होती है, उसकी भी शिकायत की गई।

जिस पर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व रेना जमिल ने तत्काल नगर पालिका प्रशासन के अधिकारी से चर्चा कर व्यवस्थित ढंग से ग्राउंड के किनारे पटाखा दुकान लगाने के निर्देश दिए। एसडीएम रेना जमील के द्वारा पटाखा दुकान को व्यवस्थित लगाने संबंधी दिए गए निर्देश के लिए फुटबॉल खिलाडिय़ों ने उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया।

पढ़ाई और खेल दोनों पर ध्यान दें
पं. दीनदयाल स्टेडियम बाजार ग्राउंड में नियमित प्रैक्टिस करने वाले कम उम्र के किशोर एवं युवा फुटबॉल खिलाडिय़ों को अनुविभागीय अधिकारी राजस्व रेना जमील ने कहा कि खेल के साथ साथ पढ़ाई पर भी ध्यान दें।
 

अन्य पोस्ट

Comments