बीजापुर

अब युवा मोर्चा ने भी उठाई भर्ती प्रक्रिया में निवास प्रमाण पत्र जांच की मांग
29-Oct-2021 9:00 PM (327)
अब युवा मोर्चा ने भी उठाई भर्ती प्रक्रिया में निवास प्रमाण पत्र जांच की मांग

जांच की मांग को ले कलेक्टर के नाम दिया ज्ञापन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बीजापुर, 29 अक्टूबर।
स्थानीय भर्तियों में दीगर राज्य के अभ्यर्थियों द्वारा फर्जी निवास बनाकर शासकीय भर्तियों में शामिल होने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। गुरुवार को स्थानीय बेरोजगार ने इस मसले को लेकर कलेक्टर से मुलाकात कर फर्जी निवास प्रमाण पत्रों की जांच की मांग की गई थी, वहीं अब इस मामले में युवा मोर्चा ने जांच की मांग उठाई है।

शुक्रवार को भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बलदेव उरसा के नेतृत्व में युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा है। युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने मांग रखते हुए कहा है कि भर्ती प्रक्रिया को पूरे पारदर्शिता के साथ करते हुए भर्ती प्रक्रिया का जो मापदंड तय किया गया है, उसका पालन किया जाए।

युवा मोर्चा ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि आगामी व वर्तमान भर्ती में निवास प्रमाण पत्र की जांच के लिए विशेष जांच समिति बनाई जाये। साथ ही ब्लॉक स्तर पर फर्जी निवास प्रमाण पत्र न बनाने एसडीएम व तहसीलदार को सख्त हिदायत दिये जाने की मांग युवा मोर्चा ने की है। पदाधिकारियों ने कहा कि स्थानीय भर्तीयों में बीजापुर जिले के ही बेरोजगार युवाओं को लिया जाये। युवा मोर्चा पदाधिकारियों ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन एसडीएम देवेश ध्रुव को सौंपा।

इस अवसर पर युवा मोर्चा अध्यक्ष बलराम उरसा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य फूलचंद गागड़ा, महामंत्री जागर लक्षमैय्या, युवा मौर्चा मंडल अध्यक्ष गोलू नाग, जिला महामंत्री मैथियस कुजूर, एसटी मोर्चा महामंत्री जितेंद्र लेकाम व मंडल महामंत्री दिनेश साहनी मौजूद रहे।

अन्य पोस्ट

Comments