कोरिया

एनएच की सडक़ों का निरीक्षण करते कोरिया पहुंचे लोनिवि के सचिव
11-Nov-2021 8:31 PM (42)
एनएच की सडक़ों का निरीक्षण करते कोरिया पहुंचे लोनिवि के सचिव

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बैकुंठपुर (कोरिया), 11 नवंबर।
लोक निर्माण विभाग के सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेशी आज कोरिया पहुंचे। उनके साथ लोक निर्माण विभाग के राज्य स्तर के अधिकारी के साथ पूरा अमला मौजूद रहा। उन्होंने कहा कि एनएच की सडक़ों पर अधिकारी बराबर दौरा करेंगे, एनएच के चौड़ीकरण का प्रस्ताव मिलेगा और उस पर कार्रवाई होगी।

पहली बार लोक निर्माण विभाग के सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेशी कोरिया पहुंचे, उनसे मिलने विश्रामगृह में कलेक्टर श्याम धावड़े और सीईओ कुणाल दुदावत पहुंचे।

‘छत्तीसगढ़’से बात करते हुए श्री परदेशी ने कहा कि वो एनएच की सडक़ों का निरीक्षण करने निकले हैं, जशपुर से लेकर कोरिया तक की एनएच की सडक़ों का उन्होंने निरीक्षण किया है,  एनएच की सडक़ें गुणवत्ता युक्त है कि अधिकारियों के साथ देखा गया।

श्री परदेशी से जब पूछा गया कि कोरिया जिले में निर्माणाधीन एनएच की सडक़ों पर एनएच के अधिकारी कभी दौरा नहीं करते। इस कारण अधूरे निर्माण पर एक युवक की जान जा चुकी है। इसी कारण बीते 4 साल से सडक़ों का निर्माण कार्य की बेहद धीमी गति से चल रहा है, जिस पर श्री परदेशी ने कहा कि अब अधिकारी भी दौरा करेंगे और काम की गुणवत्ता का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा।

श्री परदेशी से जब पूछा गया कि जिला मुख्यालय बैकुंठपुर के मध्य से गुजरने वाली एनएच के चौड़ीकरण को लेकर युवा लगातार मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने कलेक्टर को कहा है कि एक प्रपोजल बनाकर मुझे भेजें, जिस पर हर संभव कार्रवाई की जाएगी।

चौड़ीकरण पर सचिव से मिले युवा
लोक निर्माण विभाग के सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेशी से सडक़ चौड़ीकरण के विषय को लेकर काफी संख्या में शहर के युवा अपने हस्ताक्षर अभियान/समर्थन पत्र के साथ मुलाकात की और उनसे शहर के मध्य से गुजरने वाले सडक़ जमगहना से खरवत तक कि सडक़ चौड़ीकरण की मांग की। उन्होंने इस विषय को संज्ञान में लेने की बात कही।

अन्य पोस्ट

Comments