जान्जगीर-चाम्पा

शिशु सुरक्षा सप्ताह, प्रतिभावान छात्र-छात्राएं पुरस्कृत
16-Nov-2021 5:48 PM (36)
शिशु सुरक्षा सप्ताह, प्रतिभावान छात्र-छात्राएं पुरस्कृत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
सक्ती, 16 नवंबर।
कराओके क्लब सक्ती के द्वारा बौद्धिक चर्चा परिचर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें पुलिस प्रशासन सक्ती भी शामिल हुई। इसी कार्यक्रम में शिशु सुरक्षा सप्ताह मनाया गया। इस दौरान अनुविभागीय अधिकारी पुलिस तस्लीम आरिफ एवं स्टाफ के सदस्यों ने प्रतिभावान छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस तस्लीम आरिफ ने कहा कि बच्चे देश के भविष्य होते हैं, इन्हें अच्छे संस्कार एवं अच्छी शिक्षा प्रदान करने समाज को आगे आना चाहिए।

उन्होंने कराओके क्लब के द्वारा आयोजित बौद्धिक चर्चा परिचर्चा कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रम हमेशा होते रहने चाहिए शिशु सुरक्षा सप्ताह के दौरान एम एल जैन हायर सेकेंडरी स्कूल से साक्षी चौबे को स्काउट गाइड में उत्कृष्ट योगदान तथा कक्षा दसवीं में 91.83 फीसदी प्राप्त होने पर उन्हें पुरस्कृत किया गया।

इसी स्कूल से स्वामी यादव को सामाजिक कार्य एवं संगीत वादन में विशेष योगदान तथा दसवीं में 91.6 प्रतिशत प्राप्त होने पर पुरस्कृत किया गया कार्यक्रम में गीतांजलि पब्लिक स्कूल के देवकी देवांगन कक्षा आठवीं में प्रथम एवं रतन सिदार को खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए  लिटिल फ्लावर स्कूल राधिका अग्रवाल को शिक्षा योगा एवं टेबल टेनिस में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए खुशी अग्रवाल को कक्षा दसवीं में उत्कृष्ट अंक प्राप्त करने इसी तरह परमेश्वरी पब्लिक स्कूल में फूलचंद देवांगन तथा जानसि सिदार को राष्ट्रीय स्तर पर तीरंदाजी खेल क्षेत्र में प्रदर्शन के लिए शासकीय हाई स्कूल स्टेशन पारा सक्ती से मंजू को कक्षा दसवीं में उत्कृष्ट प्रदर्शन तथा खेलकूद एवं विज्ञान के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रिया को गणित विषय में विशेष योग्यता के लिए पुरस्कृत गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी मसनिया कला से लता को 12वीं कक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन एवं विज्ञान के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रकाश जायसवाल को विज्ञान क्विज प्रतियोगिता जिला स्तर में चयन के लिए पुरस्कृत किया गया।

इसी तरह अनुनय कॉन्वेंट स्कूल में कक्षा बारहवीं की छात्रा ममता साहू को विज्ञान विषय पर विशेष योग्यता तथा रस्साकशी के लिए इसी तरह इंदीवर सिंह को केरम में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए शासकीय उत्तर माध्यमिक विद्यालय सकरेली कला से अंजलि पटेल को शिक्षा के क्षेत्र में कक्षा 12वीं में 82 फीसदी अंक लाने पर चांदनी साहू को 11वीं में 97 फीसदी अंक लाने पर संस्कार पब्लिक स्कूल से जया साहू को बैडमिंटन तथा तेजस चंद्रा को बैडमिंटन में विशेष योग्यता के लिए सम्मानित किया गया।
 

अन्य पोस्ट

Comments