महासमुन्द

पिकअप में मिर्ची के नीचे 64 लाख का गांजा छिपा एमपी ले जाते 2 बंदी
24-Nov-2021 6:28 PM (58)
पिकअप में मिर्ची के नीचे 64 लाख का गांजा छिपा एमपी ले जाते 2 बंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
महासमुंद, 24 नवंबर।
महासमुंद की बसना पुलिस ने 64 लाख कीमत के गांजे के साथ 2 तस्करों को पकड़ा है। आरोपियों ने रायपुर से किराए की पिकअप ली और वहीं से हरी मिर्च खरीदकर ओडिशा के बौद्ध जिला पहुंचा। यहां से उसने उसी मिर्च के नीचे गांजा लोड किया और वापस महासमुंद के रास्ते एमपी के लिए निकला। इसी दौरान बसना थाना क्षेत्र में जांच के दौरान पकड़ा गया। जब्त गांजे की मात्रा 3 क्विंटल है।

एसपी दिव्यांग पटेल, अतिरिक्त एसपी मेघा टेम्भुरकर, साइबर क्राइम प्रभारी संजय राजपूत ने कल शाम एक पत्रकार वार्ता में बताया कि  मंगलवार को ही इस बाबत मुखबिर की सूचना मिली थी। जिस पर साइबर सेल और बसना पुलिस की टीम ने पदमपुर ओडिशा से बसना महासमुंद की तरफ  से आ रही सफेद रंग कि पिकअप को मोहन ढाबे के सामने पलसापाली बैरियर बसना के पास घेराबंदी कर रोका। इस दौरान मिर्ची के नीचे से 12 प्लास्टिक की बोरियों से 323 पैकेट गांजा मिला।

इस मामले में आरोपी वाहन चालक का नाम शिवम तिवारी उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम बडवरा पोस्ट बीदा तहसील उचेहरा जिला सतना मप्र और अन्य आरोपी का नाम प्रमोद तिवारी उम्र 37 वर्ष कसियारी तहसील जेबा जिला रीवा मप्र है।

पुलिस का कहना है कि वाहन चालक और तस्कर दोनों पूर्व परिचित हंै। प्रमोद तिवारी कुछ दिन पहले ही रायपुर आया और शिवम से मिला। इस दौरान प्रमोद ने 50 हजार रुपए में ओडिशा से गांजा लेकर रीवा छोडऩे के लिए सौदा किया था, लेकिन बीच में ही धरे गए।
 

अन्य पोस्ट

Comments