गरियाबंद

भाजपा हमेशा हर वर्ग को ध्यान में रखकर काम करती है-पांडेय
26-Nov-2021 5:39 PM (36)
भाजपा हमेशा हर वर्ग को ध्यान में रखकर काम करती है-पांडेय

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
गंडई, 26 नवंबर।
सांसद संतोष पांडेय ने नगर पंचायत गंडई में 40 लाख रुपए की विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। साथ ही सांसद निधि से बनाए गए 15 लाख की लागत के भवन का लोकार्पण किया। सांसद श्री पांडेय के गंडई के महाराणा प्रताप काम्प्लेक्स में आगमन पर नगरवासियों ने उनका आतिशबाजी के साथ स्वागत किया।

इस अवसर पर सांसद पांडेय ने केंद्र सरकार की योजनाओं का बखान करते कहा कि केंद्र सरकार लगातार उन योजनाओं पर कार्य कर रही है। जिससे हर वर्ग को फायदा हो, अभी कोरोनाकाल में केंद्र की सरकार ने 80 करोड़ जनता को 5-5 किलो चावल देकर लॉकडाउन में राहत पहुंचाने का कारगर उपाय किया। इस प्रकार भाजपा हमेशा हर वर्ग को ध्यान में रखकर काम करती है।

युवा नेता खम्हन ताम्रकार ने बताया कि भूपेश बघेल सरकार के कारण किसानों को धान बेचने के दौरान बारदानों की काफी तकलीफ आएगा। मंडल अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने नगर पंचायत को स्वच्छता में पुरस्कार मिलने पर बधाई दी। छुईखदान के पूर्व अध्यक्ष गिरिराज किशोर दास ने बताया कि भाजपा जब कुर्सी में बैठती है, तो विकास होता है। जिला पंचायत उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह ने बताया कि सांसद निधि से 15 लाख की लागत से एक बड़े कक्ष का निर्माण हुआ है। जिसका सभी उपयोग करेंगे और सभी नेताओं से अपील किए कि आम जनता के हर परेशानी का समाधान गंभीरता के साथ होना चाहिए।

पूर्व विधायक कोमल जंघेल ने कहा कि सांसद क्षेत्र विकास के लिए तत्पर रहते हैं। लोकसभा में विकास के मुद्दों को हमेशा उठाते है। साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओ का बखान किया। कार्यक्रम के दौरान नगर पंचायत उपाध्यक्ष जबिद खान, जीवन दास रात्रे, निजाम सिंह मंडावी, राकेश ताम्रकार, राजेश मेहता, विक्की अग्रवाल, राकेश ठाकुर, राकेश जयसवाल, भिखु हिरवानी, केशव साहू, संतोष नामदेव, सूरज नामदेव, चेतन देवांगन, हमेश यदु, तुम्मन साहू, रामा साहू, प्रमोद शुक्ला, रूपेश राठिया एवं अन्य लोग उपस्थित थे।
 

अन्य पोस्ट

Comments