सरगुजा

पानी बोतल में सफेद काई की शिकायत, प्रशासन ने मारा छापा
26-Nov-2021 7:58 PM (42)
पानी बोतल में सफेद काई की शिकायत, प्रशासन ने मारा छापा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
अम्बिकापुर, 26 नवम्बर।
अम्बिकापुर के एक निजी कंपनी के द्वारा लोगों को दूषित पानी बेचने की शिकायत पर सरगुजा कलेक्टर के निर्देश पर प्रशासनिक अधिकारियों ने वाटर प्लांट में छापामार कार्रवाई की। प्रशासन द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

शुक्रवार को युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अजय सिंह, आलोक सिंह, हिमांशु जायसवाल, आशीष सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने सरगुजा कलेक्टर शिकायत की थी कि पूर्व के दिनों में ऑक्सिएवॅन की चार बोतल पानी उपयोग करने लिए लिया गया था। सभी बोतलों में सफेद काई मिला यह एक बड़ी लापरवाही कंपनी के द्वारा ग्राहकों के साथ की जा रही है। इस प्रकार से कृत करने वाले और आम लोगों के स्वास्थ की चिंता नहीं करने वाले कंपनी के संचालन पर खाद्य सुरक्षा अधिनियम के तहत् तत्काल कारवाही कर उनका लाइसेंस कैंसिल किया जाना चाहिए तथा पानी की गुणवत्ता की जबतक जांच नहीं हो जाती, तब तक पानी की बिक्री शहर में प्रतिबंधित की जाए। शिकायत पर कलेक्टर के निर्देशन पर प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा छापामार कार्रवाई की गई।

इस संबंध में अम्बिकापुर एसडीएम प्रदीप साहू ने बताया कि खाद्य विभाग के अधिकारी द्वारा मिनरल प्लांट में जाकर सैंपल लिया गया है, इसकी जांच करा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य पोस्ट

Comments