बलौदा बाजार

घर घुसकर मोबाईल चोरी, नाबालिग बालिका पकड़ाई
27-Nov-2021 4:50 PM (40)
घर घुसकर मोबाईल चोरी, नाबालिग बालिका पकड़ाई

सरसींवा,  27 नवंबर।  घर घुसकर मोबाईल चोरी करने वाली नाबालिग बालिका को गिरफ्तार कर न्यायिक मजिस्टे्रट प्रथम श्रेणी भटगांव में पेश किया गया।
पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी मनोज कुमार साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 2ा नवंबर को घर में मोबाईल को छोड़ा था, जिसे सीसीटीवी देखने पर किसी अनजान लडक़ी द्वारा घर में घुसकर चोरी करती दिखाई दी। रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

सीसीटीवी फुटेज एवं सायबर सेल बलौदाबाजार की मदद से लगातार मोबाइल का लोकेशन प्राप्त  किया तथा एक संदेही  लडक़ी  सरसींवा बसस्टैण्ड में मिली, जिसे पकड़ कर थाना लाया गया। महिला आरक्षक की मदद से पूछताछ करने पर बताई कि 21 नवंबर को बस स्टैण्ड सरसीवा आई थी, करीब 4 बजे मैं मनोज साहू के घर में घुसकर कोई नहीं होने से एक मोबाईल चोरी करना और मोबाईल अंदर लगा सीम का निकाल लेना व रास्ते में मोबाईल कहीं गुम हो गया, सिम कार्ड को गुडयारी पुल राईस मिल के पास छुपाकर रखना बताई, जिसे समक्ष गवाहों के जब्त कर नाबालिग बालिका के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य सबूत पाये जाने से 26 नवंबर को गिरफ्तार कर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी भटगांव पेश किया गया।
 

अन्य पोस्ट

Comments