दुर्ग

स्वच्छता सर्वेक्षण-2022 में बेहतर प्रदर्शन की तैयारियां तेज
30-Nov-2021 5:25 PM (52)
स्वच्छता सर्वेक्षण-2022 में बेहतर प्रदर्शन की तैयारियां तेज

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 30 नवंबर।
नगर पालिक निगम स्वच्छ सर्वेक्षण 2022, स्वच्छ सर्वेक्षण दु हजार बाइस, अब दुर्ग मैदान में आइस के तहत दुर्ग क्षेत्र की सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने निगम आयुक्त हरेश मंडावी द्वारा वार्ड 51 में औचक निरीक्षण किया।

इसी तारतम्य में 29 नवम्बर को निगम आयुक्त हरेश मंडावी द्वारा सुबह 6 बजे से ही वार्ड  51 की साफ-सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने पैदल पूरे वार्ड में भ्रमण किया। वार्ड क्रमांक 51 में निगम आयुक्त ने निरीक्षण के दौरान कहा कि वार्ड के समस्त नालियों की साफ-सफाई, डोर टू डोर कचरा कलेक्शन, कचरा कलेक्शन गीला सूखा के अलावा सेनेटरी/ हजाडियस अपशिष्ट अलग-अलग लेने के लिए निर्देशित किया गया एवं जीवीपी पॉइंट हटाकर वहां सौंदर्यकरण कार्य कराने हेतु निर्देशित किया गया।

आयुक्त ने कहा कि डोर टू डोर कचड़ा की उठाव और सूखा गीला कचरा को सुचारू रूप से अलग करने की डोर-टू-डोर कचरा संग्रह करने पर विस्तृत रूप से हो, साथ ही स्वच्छता सर्वेक्षण को लेकर प्रचार प्रसार करने और जनता में जागरूकता पैदा करने पर भी ध्यान देने की बात कही। भ्रमण के मौके पर स्वास्थ्य अधिकारी गिरीश दीवान, जावेद अली, पीआईयू शेखर वर्मा, सुरेश भारती एवं वार्ड सुपरवाइजर मौजूद थे।
 

अन्य पोस्ट

Comments