सरगुजा

एनएसयूआई ने कैंपस चलो यात्रा का किया पोस्टर विमोचन
02-Dec-2021 8:10 PM (41)
एनएसयूआई ने कैंपस चलो यात्रा का किया पोस्टर विमोचन

अम्बिकापुर,2 दिसंबर। छत्तीसगढ़ एनएसयूआई के द्वारा प्रदेश भर में चलाए जा रहे कैम्पस चलो अभियान के तहत प्रदेश नेतृत्व के आदेशानुसार, एनएसयूआई सरगुजा जिलाध्यक्ष हिमांशु जायसवाल के नेतृत्व में आज कैंपस चलो यात्रा का पोस्टर विमोचन की शुरुआत अम्बिकपुर के शासकीय विज्ञान महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं के बीच पहुँच कर की गई।

जिला अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल ने छात्रों को होने वाली परेशानियों के बारे में जानकारी लेकर छात्रों को छग में कांग्रेस सरकार के कार्य योजना से सभी वर्ग को होने वाले लाभ और उपलब्धियां को बता करके आने वाले चुनाव में छात्र व युवाओं की भूमिका एवं योगदान के बारे में जानकारी देकर देश व राज्यों के नवनिर्माण में उनके महत्व को बताया।

विधानसभा अध्यक्ष आशीष जायसवाल ने कहा कि कैम्पस चलो यात्रा के माध्यम से छात्रो को होनी वाली परेशानियों से सीधे जुडक़र निराकरण करने के पहल करने वाला इस कार्यक्रम का शुरुआत सरगुजा में किया गया। छात्रों को हम एक हेल्पलाइन नंबर जारी करेंगे जिससे वो अपनी परेशानी से अवगत करवा सकते है। इस दौरान मुख्य रूप से विधानसभा अध्यक्ष आशीष जायसवाल, जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र गुप्त, आकाश यादव,गौतम गुप्ता, धीरज गुप्ता,अभिषेक सोनी,परम भगत,मयंक,वैभव पांडेय सहित बहुत से एनएसयूआई के पदाधिकारी व छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments