कोरिया

पुलिस कर्मियों की पत्नियों से भरवाया गया नामांकन-भाजपा
02-Dec-2021 8:10 PM (57)
पुलिस कर्मियों की पत्नियों से भरवाया गया नामांकन-भाजपा

चुनाव आयोग से शिकायत की तैयारी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बैकुंठपुर (कोरिया) 2 दिसंबर। कोरिया जिले के नगरीय निकाय चुनाव के नामांकन के चौथे दिन जिस तरह से प्रशासन ने निर्दलीयों को फार्म भरवाया, देर शाम भाजपा के चुनाव प्रभारी बैकुुंठपुर पहुंचें, शिवपुर चरचा और बैकुंठपुर में भाजपा पदाधिकारियों की बैठक के बाद प्रेस वार्ता की। प्रेस वार्ता में भाजपा के प्रभारी पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा, और प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कांग्रेस को जनता के साथ धोखा देने का आरोप लगाया।

जनता को धोखा दिया

बुधवार शाम भाजपा के जिला कार्यालय में भाजपा के चुनाव प्रभारी पूर्व गृह मंत्री राम सेवक पैकरा, वरिष्ठ भाजपा नेता भीमसेन अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव, ओम प्रकाश जायसवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल की उपस्थिति में हुई प्रेस वार्ता में भाजपा ने कांग्रेस कमेटी और बैकुंठपुर विधायक व संसदीय सचिव पर हमला बोला।

 भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा कि कोरिया कांग्रेस कमेटी और यहां की विधायक ने जनता के साथ धोखा किया, कोरिया के विभाजन को लेकर आज कई महीने हो गए इन लोगो ने कोई बड़ा स्टेप नहीं लिया, न ही संसदीय सचिव के पद से इस्तीफा दिया है। भाजपा पूरी तरह से जनभावना के साथ है हम आम लोगों से इस विषय पर लगातार चर्चा कर रहे है।

सिर्फ प्रोपेगैंडा मात्र है

भाजपा प्रवक्ता श्री सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दावेदारों की सूची लेकर रायपुर जा रहे है। जिससे साफ पता चलता है कि ये सिर्फ बहिष्कार के नाम पर इनका प्रोपेगैंडा मात्र है। कांग्रेस का रवैया अब तक ढुलमुल रहा है। बहिष्कार के नाम पर कांग्रेस परदे के पीछे कोई और खेल खेल रही है, कांग्रेस का जनता कभी माफ नहीं करेगी।

लोकतंत्र की हुई हत्या

भाजपा नेताओं ने कहा कि आज जिस तरह से लोकतंत्र की हत्या की गई है, बैकुंठपुर में जिला प्रशासन ने लोगों को खोज-खोज कर नामांकन फार्म भरवाया है जितनी निंदा की जाए कम है। कांग्रेस सरकार द्वारा अपराधियों को फॉर्म भरवाने का प्रयास किया जा रहा है। साथ में पुलिस कर्मियों की पत्नियों को फॉर्म भरवाया गया है। भाजपा कांग्रेस के इस रवैये की घोर निंदा करती है। हम अभी तक बहिष्कार के निर्णय के साथ रहे, लेकिन आज जो हुआ ऐसे में अपराधियों की सरकार बन सकती है।

 चुनाव में भाजपा के उतरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि देख रहे हंै यदि प्रदेश से सूची जारी होती है तो देखा जाएगा। उन्होंने कहा कि आज के दिनभर के घटनाक्रम को लेकर भाजपा चुनाव आयोग में मामले की शिकायत भी करेगी और शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में भी उठाएगी।

अन्य पोस्ट

Comments