दुर्ग

डॉक्टर और पड़ोसी के सूने मकान में घुसे चोर, लाखों के जेवर पार
04-Dec-2021 1:26 PM (42)
डॉक्टर और पड़ोसी के सूने मकान में घुसे चोर, लाखों के जेवर पार

सीसीटीवी में कैद

'छत्तीसगढ़' संवाददाता
भिलाई नगर, 4 दिसंबर।
सूने मकानों को निशाना बनाकर दो चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया है। दो मकान के बाद तीसरे मकान में चोरी करते समय कॉलोनी का गार्ड जाग गया तो चोर वहां से भाग गए, मगर सीसीटीवी कैमरे में चोरों की सारी करतूत कैद हो गई है। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों का पता लगा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कातुलबोर्ड हर्षित अपार्टमेंट निवासी जिला अस्पताल के डॉक्टर बसंत चौरसिया अपने परिवार के साथ घर में ताला लगा गोरखपुर गए हैं। उनके पड़ोसी भी बाहर गए हुए थे। इस दौरान दो चोरों ने रेकी कर उनके घर में घुसे और वहां से लाखों का माल पार कर दिया। 

डॉक्टर के मुताबिक उनके यहां से ढाई लाख के सोने-चांदी की जेवर सहित कुछ नगदी चोरी गया है। उनके पड़ोसी के घर में भी चोरी हुई है। पड़ोसी को जानकारी दे दी गई है, लेकिन वह लौटे नहीं हैं। उनके यहां भी लाखों रुपए की चोरी की बात कही जा रही है। दो घरों का ताला तोडऩे के बाद चोरों ने तीसरे चर्टर में भी चोरी का प्रयास किया। उसी दौरान गार्ड जाग गया और उसकी आहट सुनकर चोर वहां से भाग निकले। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की सारी गतिविधियां कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो चोरों ने मिलकर चोरी की है। इसमें एक युवक अपने पीछे बड़ा बैग लिया था और दूसरा खाली हाथ था। इन दोनों एक लोहे के राड की मदद से घर का ताला तोड़ा और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। गार्ड के जागने के बाद जब उसने सीटी बजाई तो दोनों आरोपी फ्लैट से उतर कर उसके सामने से भागने लगे। गार्ड ने उन्हें देखकर डंडे लेकर दौड़ाया, लेकिन वह उन्हें पकड़ नहीं सका। वह दोनों गार्ड के देखते ही देखते वहां से नौ दो ग्यारह हो गए। अगले दिन गार्ड ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।
 

अन्य पोस्ट

Comments