महासमुन्द

महासमुंद के शिक्षक को मिला धमकी भरा पत्र, जांच शुरु
04-Dec-2021 4:40 PM (39)
महासमुंद के शिक्षक को मिला धमकी भरा पत्र, जांच शुरु

छत्तीसगढ़ संवाददाता
महासमुंद, 4 दिसंबर।
महासमुंद के भंवरपुर निवासी एक शिक्षक को धमकी भरा पत्र मिला है। शिक्षक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ  अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शिक्षक को मिले पत्र में लिखा है-मैं भिलाई का डॉन हूं। बच्चों की सलामती चाहते हो तो 20 मिनट में 5 लाख रुपए सागरपाली पेट्रोल पंप के पीछे बाथरूम में छोड़ दो। घटना 1 दिसंबर शाम 4.30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। प्रार्थी ने मामले की शिकायत गुरूवार को की थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी सरायपाली के नेतृत्व में भंवरपुर पुलिस, साइबर सेल की टीम जांच में जुटी है।

इस मामले में भंवरपुर चौकी प्रभारी उमाकांत तिवारी कहते हैं-भंवरपुर के इंदिरा कॉलोनी निवासी जगन्नाथ प्रसाद पेशे से शिक्षक हैं। बुधवार की शाम 4.25 बजे जगन्नाथ अपने घर पहुंचा। इसी दौरान कुरियर वाला डाक देने आया। कुरियर ब्वॉय के चेहरे पर मास्क लगा था। वह तेजी से भंवरपुर अटल चौक की ओर चला गया। इसके बाद प्रार्थी ने लिफ ाफ ा खोला, जिसमें एक प्लास्टिक के डिब्बे में डमी कारतूस और एक पत्र था। पत्र में लिखा था कि दोनों बच्चे मेरे यहां पढ़ रहे हैं। बच्चों की सलामती चाहते हो तो 20 मिनट के अंदर 5 लाख रुपए सागरपाली के पेट्रोल पंप के पीछे बाथरूम में छोड़ देना।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक जगन्नाथ के दो बच्चे हैं, जो भिलाई में पढ़ाई करते हैं। घटना के बाद से दोनों वापस भंवरपुर आ गए हैं। प्रार्थी का बड़ा बेटा कॉलेज में फस्र्ट ईयर का छात्र है, जबकि छोटा बेटा 11वीं कक्षा में पढ़ता है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सीसीटीवी की जांच में कुछ फुटेज और क्लू मिला है, उसी आधार पर आगे की जांच की जा रही है। कुरियर वाले लिफाफे में मिले कारतूस के खाली खोखे के भीतर लकड़ी का अवशेष मिला है।
 

अन्य पोस्ट

Comments