दुर्ग

वोरा परिवार के वैवाहिक कार्यक्रम में पहुंचे राजनीतिक दिग्गज
04-Dec-2021 6:27 PM (38)
वोरा परिवार के वैवाहिक कार्यक्रम में पहुंचे राजनीतिक दिग्गज

देश भर से आए नेताओं ने दिया नवदम्पत्ति को आशीष

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 4 दिसंबर। 
कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एवं अविभाजित मध्यप्रदेश के दो बार मुख्यमंत्री रहे मोतीलाल वोरा के पौत्र एवं छत्तीसगढ़ राज्य भंडारगृह निगम के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस विधायक अरुण वोरा के ज्येष्ठ पुत्र सुमित वोरा के विवाह के अवसर पर छत्तीसगढ़ के साथ ही देश भर के अलग-अलग राज्यों से दिग्गज नेताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई एवं नवविवाहित जोड़े को अपना आशीर्वाद दिया।

प्रदेश के मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के कारण एक दिन पूर्व ही वोरा निवास पहुंचे थे। आशीर्वाद समारोह में प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे, विस अध्यक्ष चरणदास महंत, सत्यनारायण शर्मा, धनेंद्र साहू, गिरीश देवांगन, शैलेश नितिन त्रिवेदी, बृजमोहन अग्रवाल, रामगोपाल अग्रवाल, समेत कांग्रेस भाजपा के ज्यादातर नेताओं की मौजूदगी रही। महाराष्ट्र के दिग्गज नेता संजय निरुपम भी समारोह में मौजूद थे। विधायक वोरा ने शहर के मतदाताओं, कार्यकर्ताओं के साथ ही वरिष्ठ नेताओं का भी आत्मीयता से स्वागत सत्कार किया एवं निमंत्रण स्वीकार कर वैवाहिक कार्यक्रम में आने हेतु आभार जताया।

बीकानेर में 28 नवंबर को अपने ज्येष्ठ पुत्र का विवाह संपन्न कर लौटे वरिष्ठ कांग्रेस विधायक वोरा को सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी ने भी पत्र एवं फोन द्वारा बधाई संदेश दिया। पूर्व खाद्य मंत्री पुन्नूलाल मोहिले भी वोरा निवास पहुंचे। स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव, अमरजीत भगत, शिव डहरिया सहित अन्य मंत्रियों ने कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाने के लिए खेद जताते हुए वोरा को फोन पर बधाई देते हुए नवदंपति को अपना आशीर्वाद दिया।
 

अन्य पोस्ट

Comments