राजनांदगांव

नपं छुरिया-अं. चौकी में करोड़ों की मिली स्वीकृति
25-Jul-2022 3:34 PM
नपं छुरिया-अं. चौकी में करोड़ों की मिली स्वीकृति

खुज्जी विधायक ने जताया आभार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
राजनांदगांव, 25 जुलाई।
खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के नगर पंचायत छुरिया में 51 निर्माण कार्यों के लिए दो करोड़ 72 लाख 46 हजार और नगर पंचायत अंबागढ़ चौकी में 66 निर्माण कार्यों के लिए दो करोड़ 40 लाख 80 हजार रुपए की स्वीकृति प्राप्त हुई है। नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्रालय छत्तीसगढ़ शासन से अधोसंरचना मद के तहत यह स्वीकृति मिली है। खुज्जी विधायक छन्नी साहू ने इस स्वीकृति के लिए आभार प्रदर्शन किया है।

खुज्जी विधायक श्रीमती साहू ने कहा कि नगर पंचायत छुरिया व अंबागढ़ चौकी अंतर्गत विभिन्न स्थानों पर सीसी रोड व नाली निर्माण की आवश्यकता है। नगर पंचायत के नागरिक और जनप्रतिनिधियों ने यह मांग रखी थी। इस संदर्भ में प्रस्ताव के संदर्भ में उन्होंने नगरीय प्रशासन व विकास मंत्री शिव कुमार डहरिया से चर्चा भी की थी।

उन्होंने कहा कि दो करोड़ 40 लाख 80 हजार रुपए से मिली इस स्वीकृति से नगर पंचायत अंबागढ़ चौकी के विभिन्न क्षेत्र में सीसी सडक़, नाली निर्माण किया जाएगा। इससे नागरिकों को बड़ी सहूलियत हासिल होगी। उन्होंने कहा कि हम विधानसभा क्षेत्र के विकास और मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करने प्रतिबद्ध हैं। क्षेत्र में बड़ी तादाद में निर्माण कार्य चल रहे हैं। कई निर्माण कार्यों की स्वीकृति प्रदान की गई है। विधायक निधि से भी क्षेत्र का विकास हो रहा है।

श्रीमती छन्नी साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाएं पारदर्शी और विकासपरक है। ढांचागत विकास को भी इस सरकार में बढ़ावा मिला है। लोगों की मूलभूत आवश्यकताएं पूर्ण करने पर जोर दिया जा रहा है। मेरा भी यही प्रयास है कि जल स्वास्थ्य, सडक़ की बेहतर सुविधाएं नागरिकों को उपलब्ध हो।
 

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news