धमतरी

नगर पंचायत की बैठक में एक को छोड़ सभी प्रस्ताव पारित
24-Sep-2022 3:44 PM
नगर पंचायत की बैठक में एक को छोड़ सभी प्रस्ताव पारित

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
कुरूद, 24 सितंबर।
नगर पंचायत कुरूद में परिषद् के समान्य सम्मिलन में विचार के लिए एक दर्जन विषय रखें गये थे। जिसमें सुपर मार्केट में आबंटित दुकान का नम्बर बदलने वाले एक प्रस्ताव को छोड़ बाकी सभी बिन्दुओं पर सदस्यों ने सहमति दे दी।
मंगल भवन हाल में 23 सितंबर को कांग्रेस शासित नगर पंचायत का समान्य सम्मिलन हुआ जिसमें सत्ता पक्ष द्वारा 12 विषय विचार के लिए परिषद में लाया गया। अस्पताल के सामने की 4 दुकानों को प्रथम तल की अनुमति दी गई। धोबनी तलाब सौंदर्यीकरण के लंबित कार्य हेतु राशि आवंटित की गई। कुरुद प्रेस क्लब भवन सहित भूमि भवन दुकान नामांतरण प्रकरणों को मंजूरी दे दी गई। पिछली बैठक की तरह कुछ पार्षदों ने संधारण मरम्मत मद में भेदभाव का मुद्दा उठाया लेकिन उन्हें मना लिया गया।

अध्यक्ष तपन चंद्राकर ने बताया कि बैठक में नगर विकास के लिए लाए गए प्रस्तावों में एक को छोडक़र सभी बिन्दुओं को आमसहमति से पारित किया गया। कांग्रेस सरकार के दिशा निर्देश पर हम सकारात्मक सोच के साथ नगर विकास में जुटे हुए हैं, लेकिन विपक्ष झूठ फरेब और षडयंत्र की राजनीति में उलझा है।

बैठक में उपाध्यक्ष मंजू प्रमोद साहू, पार्षद मनीष साहू, राघवेन्द्र सोनी, रजत चन्द्राकर, सुचिता अग्रवाल, उत्तम साहू, रोशनलाल जांगड़े, खोमिन साहू,  देवव्रत साहू , भानु चंद्राकर, एल्डरमेन मनोज अग्रवाल, राम रतलानी, विधायक प्रतिनिधि कृष्णकांत साहू, सांसद प्रतिनिधि मूलचंद सिन्हा, सीएमओ दीपक खाड़े,  उपअभियंता भोजराज सिन्हा, लेखापाल गैंदलाल, यशवंत साहू, गोपाल सिन्हा, नवीन चन्द्राकर आदि शामिल थे ।
 

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news