रायगढ़

वन कर्मी की ट्रेलर की ठोकर से मौत
23-Nov-2022 3:00 PM
वन कर्मी की ट्रेलर की ठोकर से मौत

हाथी की मौत के आरोपियों की धरपकड़ के लिए ड्यूटी में कार्यरत था

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायगढ़, 23 नवंबर।
हाथी की मौत के आरोपियों की धरपकड़ के लिए ड्यूटी के दौरान कार्यरत वन कर्मी की सडक़ किनारे बेतरतीब खड़ी ट्रेलर से टक्कर होने पर मौके पर ही घायल होकर बेहोश हो गया, जिसे घरघोड़ा अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई है।

घरघोड़ा थाना क्षेत्र अन्तर्गत उप वनमंडल घरघोड़ा के नवापारा सर्किल के नवागढ़ सर्किल में तैनात वन रक्षक घन कुमार राठिया उम्र 30 वर्ष मूलत: ( अंजोरिपाली खरसिया निवासी ) की कल हाथी की मौत वाले प्रकरण में आरोपियों की धरपकड़ पतासाजी की ड्यूटी पर लगाई गई थी। कल रात लगभग 9 बजे वन कर्मी बाइक में सवार होकर आरोपी की पतासाजी के लिए निकला था, जहाँ सन स्टील के पास खड़ी ट्रेलर अंधेरे की वजह से नहीं देख पाने के कारण सीधे ट्रेलर से जा टकराया और टकराने से सिर पर गंभीर चोट लगी। मौके पर उपस्थित लोगों ने 112 को सूचना दी गई।

थाना प्रभारी के दिशानिर्देश पर कुछ ही समय पश्चात 112 मौके पर पहुँच गई और घायल वन कर्मी को घरघोड़ा हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था, तभी चोट गंभीर होने के कारण रास्ते में ही कर्मी के दम तोडऩे की बात कही जा रही है।
घरघोड़ा पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए घरघोडा हॉस्पिटल भेज दिया गया। पुलिस ने मर्ग कायम के विवेचना में लेकर जांच शुरू कर दी है।
वन कर्मी घन कुमार मिलनसार व्यक्तित्व के होने के कारण क्षेत्र में काफी लोकप्रिय थे। उनके निधन से क्षेत्रवासियों व वन विभाग कर्मचारियों में शोक की लहर फैल गई है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news