राजनांदगांव

लगातार दूसरे दिन भी शहर के दुकानों के टूटे ताले
30-Nov-2022 1:39 PM
लगातार दूसरे दिन भी शहर के दुकानों के टूटे ताले

 चोरों का उत्पात, एसपी की फटकार के बाद भी कमजोर गश्त
‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
राजनांदगांव, 30 नवंबर।
शहर में लगातार दूसरे दिन भी चोरों का उपद्रव जारी रहा। शहर के दुकानों में गुजरी रात को फिर से ताले टूटे। गंज चौक और नंदई क्षेत्र के व्यापारिक प्रतिष्ठानों में सेंधमारी कर चोरों ने पुलिस की कमजोरी का फायदा उठाया। ज्ञात हो कि  सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात को भी शहर के व्यापारिक क्षेत्रों में चोरों ने धावा बोल दिया। अज्ञात चोरों ने शहर के व्यस्तम चौराहे फौव्वारा चौक के किरण मेडिकल और दूध सागर दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। वहीं गोलबाजार क्षेत्र में भी कास्टमेटिक दुकान और शुभम कलेक्शन में भी शटर उठाकर चोरी की वारदात हुई। उक्त घटनाओं की पुलिस जांच कर रही थी, लेकिन चोरों ने फिर मंगलवार-बुधवार की आधी रात को चोरी की घटना को अंजाम दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात को गंज चौक स्थित अग्रवाल बेरिंग एंड मिल स्टोर्स के अलावा नंदई चौक के अनाज दुकान में चोरों ने धावा बोल दिया। नंदई स्थित मालू ब्रदर्स के संचालक प्रदीप मालू के मुताबिक चोरी की वारदात हुई है। पुलिस को सूचना दे दी गई है। दोनों दुकान पर अज्ञात चोरों ने सेंध लगाते हुए नगद राशि को भी पार कर दिया है।  

ठंड बढ़ते ही चोरों का बढ़ा आतंक
सर्द होते मौसम में चोरों का आतंक बढ़ रहा है। पेशेवर चोर ठंड का फायदा उठाते हुए दबे पांव लोगों के दुकान और घरों में धावा बोल रहे हैं। पिछले दो दिनों में हुई वारदात से यह साफ हो रहा है कि ठंड के आड़ में चोर गिरोह सक्रिय हो गए हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस फोर्स के सामने बल की कमी सुरक्षा उपलब्ध कराने में आड़े आ रही है। इस अड़चन से उबरने के लिए पुलिस के पास पर्याप्त जवान नहीं है। इसके पीछे अचानक सौ से ज्यादा जवानों को कांकेर स्थित जंगलवार कॉलेज में ट्रेनिंग के लिए भेजना बल की समस्या की एक वजह बनी है। बताया जा रहा है कि ट्रेनिंग के बाद जवान जैसे ही लौटेंगे तो शहर की सुरक्षा घेरा मजबूत होगा। इधर रिहायशी कालोनियों में चोरों की नजर है। खासतौर पर नागपुर रोड के किनारे बसे कालोनियों में चोर पहले भी धावा बोलते रहे हैं। इस इलाके में रसूखदार के अलावा संपन्न लोग निवासरत हैं। अक्सर यह क्षेत्र चोरों की निगाह में रहता है।
 

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news