राजनांदगांव

लूटपाट के 2 आरोपी पकड़ाए
30-Nov-2022 4:29 PM
लूटपाट के 2 आरोपी पकड़ाए

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता 
राजनांदगांव, 30 नवंबर।
लूटपाट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने चंद घंटों के भीतर गिरफ्तार कर कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पीडि़त पक्ष के मारपीट भी की थी। शिकायत के बाद चिखली चौकी पुलिस ने आरोपियों को पकडक़र चोरी गए सामानों को बरामद कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 27 नवंबर को वह ममता नगर से अपना किराना दुकान बंद कर वापस अपने घर मोतीपुर आ रहे थे। मोतीपुर आजाद चौक पहुंचने पर दो लडक़े सामने आए और प्रार्थी के साथ मारपीट करते प्रार्थी के शर्ट के ऊपर जेब में रखे नगदी रकम 5100 रुपए, ड्राईविंग लाईसेंस एवं मोटर साईकिल के बिल को लूट लिया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। 

बताया जा रहा है कि मामले की गंभीरता को देखते एसपी प्रफुल्ल ठाकुर, एएसपी लखन पटले व सीएसपी अमित पटेल के मार्गदर्शन पर चौकी चिखली प्रभारी उप निरी  शशांक पौराणिक  द्वारा अलग-अलग टीम बनाकर आरोपियों की पतातलाश कर आरोपी दीपक कुर्रे उर्फ बोड्डा (22 वर्ष) मोतीपुर  एवं घनश्याम चंदेल उर्फ पाई (22 वर्ष) मोतीपुर  को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया, जो घटना घटित करना स्वीकार किए। आरोपियों से प्रार्थी का लूटा हुआ ड्राईविंग लाईसेंस एवं मोटर साइकिल के बिल को बरामद किया गया। 

बताया जा रहा है कि आरोपी दीपक एवं घनश्याम  द्वारा चिखली व मोतीपुर क्षेत्र में नशे के हालात में आने-जाने वालों से मारपीट, लूटपाट करने की घटना को काफी समय से घटित की जा रही थी। दोनों की गिरफ्तारी से क्षेत्रवासी राहत महसूस कर रहे हैं। 

 

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news