राजनांदगांव

भानुप्रतापपुर उपचुनाव में जुटे बस्तर संभाग प्रभारी पवन
01-Dec-2022 3:57 PM
भानुप्रतापपुर उपचुनाव में जुटे बस्तर संभाग प्रभारी पवन

राजनांदगांव, 01 दिसंबर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए भाजपा की ओर से अनुसूचित जाति मोर्चा उपाध्यक्ष व बस्तर संभाग प्रभारी पवन मेश्राम विधायक चुनाव के लिए उतारे गए प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम के चुनाव प्रचार की बागडोर सम्हालते चुनाव प्रचार में डटे हुए हैं। 
श्री मेश्राम लोहत्तर शक्ति केंद्र अंतर्गत आने वाले 5 बूथों के अंतर्गत आने वाले ग्राम मोहगांव, परभेली, जाड़ेकुर्से, लोहत्तर, सोनादाई, पीडचोर, सिलपट, हिलचूर, आमागुहान, गुडफेड, गुमड़ी, शीतलपुर, भेलवापानी, डंडईखेड़ा तथा कुरकसा के बूथ के पदाधिकारियों की बैठक लेकर प्रचार में जुटे हुए हैं।  श्री मेश्राम के साथ मोहला-मानपुर भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव शाह, मंडल अध्यक्ष मनीष झा, भाजपा जिला मंत्री जयेश ठाकुर, लोहत्तर शक्ति केंद्र प्रभारी विक्रम धुर्वे शामिल थे। 


अग्निवीर- नर्सिंग असिस्टेंड भर्ती के लिए 13 तक दुर्ग में भर्ती रैली
राजनांदगांव, 1 दिसंबर।  भारतीय थल सेना में अग्निवीर एवं नर्सिंग असिस्टेंट की भर्ती के लिए 1 से 13 दिसम्बर तक रविशंकर स्टेडियम दुर्ग में भर्ती रैली का आयोजन किया गया है।मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी  कलेक्टर  एस. जयवर्धन ने जिले के युवाओं से भर्ती रैली में शामिल होने की अपील की है।  उल्लेखनीय है कि भारतीय थल सेना में अग्निवीर एवं नर्सिंग असिस्टेंट की भर्ती में राज्य के सभी जिलों से युवा शामिल हो सकते हैं। 

जिला प्रशासन दुर्ग द्वारा भर्ती रैली में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए नि:शुल्क भोजन एवं आवास की व्यवस्था सुराना कॉलेज मैदान दुर्ग में की गई है। 

 

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news