कवर्धा

टमाटर से भरा ट्रक पलटा, ड्राइवर-कंडक्टर बाल-बाल बचे
03-Dec-2022 4:37 PM
टमाटर से भरा ट्रक पलटा, ड्राइवर-कंडक्टर बाल-बाल बचे

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बोड़ला,3 दिसंबर। 
विकासखंड तहसील मुख्यालय के एनएच-30 नागमोणि चिल्पी घाट मे रायपुर से दिल्ली जा रही टमाटर से भरा ट्रक मोड़ पर देर रात पलट गया, जिससे पुलिया के आसपास टमाटर कैरेट से गिरकर बिखर गए। हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर सकुशल बच गए।
घटना के विषय में जानकारी देते हुए चिल्फी पुलिस ने बताया कि कल रायपुर से वाहन क्रमांक एमपी 20 एच बी 4904 में टमाटर लोड कर चालक रात में चिल्फी घाटी से गुजर रहा था, उसी दौरान मोड़ पर अचानक तेज रफ्तार आ रही कार की हेडलाइट से उसकी आंखें चौंधिया गई और वह छोटी गाड़ी को टक्कर से बचाने के चक्कर में गाड़ी पलट गया। हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

गौरतलब है कि तेज गति से वाहन चलाने के चलते घाटी क्षेत्र में लगातार हादसे हो रहे हैं। ताजा मामले में भी घटना के कारण में अनियंत्रित गति से लापरवाही पूर्वक ढंग से मोड पर गाड़ी चलाना है। चिल्फी घाटी क्षेत्र के 10 किलोमीटर के दायरे में अभी सडक़ के एक ओर  नाली बनाने से दुर्घटना लगातार बढ़ रहे हैं और घाटी क्षेत्र में लगातार जाम लग रहा है। जाम के चलते लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है। आए दिन घाटी क्षेत्र में ट्रकों के पलटने व ट्रकों के सडक़ में फंस जाने के चलते जाम की स्थिति निर्मित हो जाती है। इससे पहले भी घाटी क्षेत्र में सडक़ें चौड़ी होने के चलते कभी भी जाम की स्थिति नहीं बनती थी। नाली बनने के कारण सडक़ के किनारे लगभग आधा मीटर सडक़ की चौड़ाई कम हो गया है जिससे कि सडक़ की चौड़ाई थोड़ी कम हो गई है और बड़ी गाडिय़ों को घाटी क्षेत्र में साइड लेने में परेशानी होती है। अक्सर इन नालियों के कारण ही सडक़ में गाडिय़ां फस रही हैं और दुर्घटना हो रही है

 

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news